It Is Very Difficult For Injured Players To Get A Place In Team India'S Squad In T20 World Cup 2024.

Team India : इस साल जून महीने में वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका की मेजबानी में टी20 विश्व कप 2024 का आयोजन किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में कुल 20 देश भाग लेंगे,विश्व कप 2023 के फाइनल में मिली हार के बाद से ही भारतीय फैंस यह उम्मीद लगाए बैठे है की टीम इंडिया जून में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 को जीतकर आईसीसी खिताब जीतने के सूखे को समाप्त करेगी। फैंस के बीच जून में खेले जाने वाले इस आईसीसी टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया (Team India) के संभावित स्क्वाड को लेकर चर्चा की जाने लगी है।

चोटिल खिलाड़ियों को रहना पड़ सकता है बाहर

Team India
Team India

संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया (Team India) की स्क्वाड में किन खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है,इसकी चर्चा फैंस के बीच खूब हो रही है। कुछ फैंस का यह मानना है की जो खिलाड़ी मौजूदा समय में चोट से बाहर चल रहे है उनका टीम इंडिया के स्क्वाड में मौका मिलना बहुत कठिन लग रहा है। फैंस के बीच जिन खिलाड़ियों की चर्चा की जा रही है,उनमे हार्दिक पांड्या,सूर्यकुमार यादव,रवींद्र जडेजा,केएल राहुल और ऋषभ पंत है। जिनका टी20 विश्व कप 2024 की टीम में शामिल होना मुश्किल लग रहा है।

यह भी पढ़ें : रोहित के बाद हार्दिक, बुमराह और सूर्या नहीं विराट कोहली होंगे अब टीम इंडिया के कप्तान, BCCI ने मजबूरन लिया ये फैसला

इन खिलाड़ियों को मिल सकती है Team India में जगह

Team India
Team India

इस साल जून में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024  में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में फैंस के अनुसार रोहित शर्मा की कप्तानी में विराट कोहली समेत जसप्रीत बुमराह,कुलदीप यादव जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह दी जा सकती है। उसके अतिरिक्त यशस्वी जायसवाल,रिंकू सिंह,शिवम दुबे और रवि बिश्नोई जैसे युवा खिलाड़ियों को भी भारतीय टीम में जगह दी जा सकती है। आइए देखते है टी20 विश्व कप 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

रोहित शर्मा(कप्तान),यशस्वी जायसवाल,विराट कोहली,शिवम दुबे,संजु सैमसन,जितेश शर्मा,रिंकू सिंह,तिलक वर्मा,अक्षर पटेल,वाशिंगटन सुंदर,रवि बिश्नोई,कुलदीप यादव,जसप्रीत बुमराह,मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर: जय शाह ने लिया BCCI के सचिव पद से इस्तीफा देने का फैसला, अब यह दिग्गज करेगा उनकी कुर्सी पर राज