James Anderson Dismissed Rohit Sharma On A Dream Ball Video Viral On Social Media

Rohit Sharma: पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत और इंग्लैंड की भिड़ंत हुई है। इस मैच की अगर बात करें तो भारत ने पहली पारी में 396 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 253 रनों पर सिमटी थी। वहीं दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया को पहला और सबसे बड़ा झटका लग चुका है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जो इस पूरी सीरीज में फ्लॉप रहे थे, उनका बल्ला एक बार फिर खामोश रहा। महज 13 रन बनाकर हिटमैन पवेलियन लौट गए। जेम्स एंडरसन ने अपनी एक बेहतरीन गेंद पर उनका शिकार किया।

Rohit Sharma को किया चारों खाने चित

Rohit Sharma
Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट अब दिलचस्प मोड़ पर आता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल दूसरी पारी में बैटिंग करने आई टीम इंडिया की पारी शुरुआत में ही लड़खड़ा गई। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) केवल 13 रनों का ही योगदान दे सके। हालांकि वह तीसरे दिन अच्छी लय में दिख रहे थे जिसको देखकर ऐसा लग रहा था कि शायद इस पारी में वह बड़ी पारी खेलने में सफल रहेंगे। ऐसा हुआ नहीं। इंग्लैंड के स्विंग के जादूगर कहे जाने वाले जिमी एंडरसन ने अपनी एक कातिलाने गेंद पर भारतीय कप्तान को चारों खाने चित कर उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: श्रेयस अय्यर में आई बिजली सी फुर्ती, हवा में छलांग लगाकर तेजी से लपका ऐसा कैच, अंग्रेजी बल्लेबाज के भी उड़े होश

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने बनाई बढ़त

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

केरल के विशाखापट्टनम में पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) की भिड़ंत हुई है। बता दें कि भारत को पहली पारी के आधार पर 143 रनों की बढ़त हासिल हुई। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने 5 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 28 रन बना लिए थे। हालांकि तीसरे दिन उनको जल्दी ही झटका लगा। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रन बनाकर चलते बने। इस समय क्रीज पर यशस्वी जयसवाल जमे हुए हैं। भारत की कुल बढ़त अब 172 रनों की हो गई है।

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"