Jasprit Bumrah Aggressive Celebration After He Clean Bowled Ben Duckett Video Set Internet On Fire

Jasprit Bumrah: पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के तहत खेले जाने वाले पहले टेस्ट में भारत और इंग्लैंड की टीम आमने-सामने है। इस मैच की अगर बात करें तो इंग्लैंड ने पहली पारी में 246 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में टीम इंडिया की पहली पारी 436 रनों के स्कोर पर सिमट गई। तीसरे दिन का खेल चल रहा है। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई मेहमान टीम को दूसरा झटका लग चुका है। सलामी बल्लेबाज बेन डकेट जो अब तक अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्हें जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने क्लीन बोल्ड कर दिया। यह विकेट हासिल करने के बाद भारतीय गेंदबाज ने आक्रामक अंदाज में सेलिब्रेट किया।

Jasprit Bumrah ने आक्रामक अंदाज में मनाया विकेट का जश्न

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल जारी है। टीम इंडिया ने इस मैच में अब तक अपनी शिकंजा कसा हुआ। पहली पारी में शानदार बढ़त बनाने के बाद उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को आसानी से रन बनाने से रोका हुआ है। अब तक क्रीज पर जमे हुए ओपनर बेन डकेट 47 रन बनाकर चलते बने। उन्हें जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपनी कातिलाना गेंद पर चारों खाने चित कर दिया। बुमराह के पिछले ओवर में वह बाल-बाल बचे थे, तब भारत ने रिव्यू न लेने के चलते विकेट हासिल करने का मौका गंवा दिया था। हालांकि बुमराह ने उन्हें दुबारा चलता कर दिया और इसके बाद मैदान पर अपनी भड़ास निकाली।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने मनाया अनोखा जश्न, पहले लगाई दौड़, फिर हवा में मारी कई कलाबाजी, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ अभी भी टीम इंडिया मैच में आगे

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट की शुरुआत हुई। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 246 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 436 रन बनाए। उन्होंने 190 रनों की बढ़त हासिल की। इसके जवाब में समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 2 विकेट खोकर 113 रन बना लिए थे। हालांकि वह अभी भी भारत के स्कोर से 77 रन पीछे है और उनके हाथों में 8 विकेट सुरक्षित है।

 

पहला टेस्ट खत्म होते ही इस भारतीय खिलाड़ी पर BCCI का चलेगा हंटर, अब संन्यास लेने पर होगा मजबूर

"