Jasprit Bumrah Out Of Mumbai Indians

Jasprit Bumrah: मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण (IPL 2024) के शुरू होने से पहले सभी को हैरान करते हुए पिछले 10 वर्षों से टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनके पद से बर्खास्त कर दिया। उनके स्थान पर गुजरात टाइटंस से ट्रेड किए गए हार्दिक पांड्या को नया कप्तान घोषित किया गया है।

हालांकि, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैंस और टीम के कुछ खिलाड़ियों को यह फैसला रास नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना विरोध दर्ज कराया है। इतना ही नहीं वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए प्रतीत हो रहा है कि दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने एमआई छोड़ने का फैसला कर लिया है।

जसप्रीत बुमराह छोड़ेंगे मुंबई इंडियंस

Mumbai Indians
Mumbai Indians

हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में शामिल होने के साथ ही जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर सनसनी मचा दी थी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है, “कभी कभी चुप रहना ही सबसे बेहतर उत्तर होता है।”

इतना ही नहीं जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इंस्टाग्राम पर मुंबई इंडियंस को अनफॉलो भी कर दिया है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि बुमराह की नाराजगी इस बार काफी ज्यादा गंभीर है और वे फ्रेंचाइजी छोड़ने का फैसला ले सकते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बुमराह का मुंबई के साथ भविष्य कैसा होता है।

यह भी पढ़ें: क्रीज से 1 फिट दूर थे अल्जारी जोसेफ, फिर भी अंपायर ने नहीं दिया रन आउट, हैरान हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, वायरल VIDEO

इस कारण फ्रेंचाइजी छोड़ेंगे Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah
Jasprit Bumrah

दरअसल, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के करियर को पंख रोहित शर्मा ने ही दिए हैं। उन्होंने मुश्किल समय में बुमराह का समर्थन किया और मुंबई इंडियंस के लिए लगातार मैच खिलाए। इसलिए जस्सी के मन में हिटमैन के लिए काफी प्यार और सम्मान है, जिसे वो कई बार खुलेआम स्वीकार भी कर चुके हैं। ऐसे में जिस तरह मुंबई इंडियंस ने जिस तरह रोहित को कप्तानी से हटाया है, उसके बाद बुमराह शांत नहीं बैठेंगे।

हाल के दिनों में जसप्रीत बुमराह के दूसरे फ्रेंचाइजियों में शामिल होने की खबर भी सामने आ रही थी। हालांकि, इस मामले की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"