Jasprit Bumrah Took 6 Wickets Against South Africa Fans Praised Him Heavily On Social Media

Jasprit Bumrah: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट अब एक बेहद दिलचस्प मोड़ पर आ गया है। टीम इंडिया को इस मैच को जीतकर टेस्ट सीरीज ड्रॉ करवाने के लिए 79 रन बनाने हैं। दरअसल भारतीय टीम द्वारा बनाए गए 98 रनों की बढ़त का पीछा करते हुए मेजबान टीम की पूरी पारी 176 रनों पर सिमट गई। इसका श्रेय भारत के तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट के स्तंभ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को जाता है जिन्होंने 6 विकेट चटकाए। सोशल मीडिया पर उनके इस प्रदर्शन की काफी प्रशंसा हो रही है।

Jasprit Bumrah के आगे साउथ अफ्रीका का निकला दम

Ind Vs Sa
Ind Vs Sa

केपटाउन में 3 जनवरी को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच शुरु हुए दूसरे टेस्ट का दूसरे दिन ही परिणाम आता हुआ नजर आ रही है। पहली पारी की तरह दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजी आक्रमण को बुरी तरह ध्वस्त कर दिया। पहले दिन मेजबान टीम ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट पर 62 रनों से आगे खेलना शुरु किया। जसप्रीत बुमराह पहले ही सत्र में उनके ऊपर कहर बनकर टूटे। दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने 13.5 ओवर में 61 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। इसकी बदौलत विपक्षी टीम 176 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत को इस मुकाबले को अपने नाम करने के लिए 79 रन बनाने होंगे।

यह भी पढ़ें: 7 चौके-7 छक्के.., IPL में जिस खिलाड़ी को नहीं मिला खेलने का मौका, उसने बिग बैश में मचाया कोहराम, सिर्फ इतनी गेंदों में कूटे 85 रन

सोशल मीडिया पर फैंस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया

 

कार्तिक त्यागी की जीवनी, उम्र, गर्लफ्रेंड, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली और कुछ रोचक तथ्य

"