Keshav Maharaj Arrived Ram Siya Ram Played In The Stadium Virat Kohli Heartwarming Gesture Watch It

Virat Kohli: भारत और साउथ अफ्रीका दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मुकाबले में आमने-सामने है। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए पूरी ताकत झोंकेंगी। बता दें कि पहला टेस्ट जीतने के बाद साउथ अफ्रीकी टीम सीरीज में 1-0 से आगे हैं। वहीं इस मैच की अगर बात करें तो मेजबान टीम के कप्तान डीन एल्गर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। हालांकि पहले खेलने उतरी उनकी पूरी टीम महज 55 रन बनाकर पहली पारी में ऑलआउट हो गई। इस पारी के दौरान एक दिलचस्प वाकया हुआ। दरअसल साउथ अफ्रीका की बैटिंग के दौरान केशव महाराज जब क्रीज पर आए, तब स्टेडियम में “राम सिया राम गाना” बजा। यह देख विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनकी तरफ देखकर दिल छू लेने वाला रिएक्शन दिया।

Virat Kohli ने महाराज को देखकर दिल छू लेने वाला रिएक्शन दिया

Virat Kohli
Virat Kohli

दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट में भारत और साउथ अफ्रीका एक दूसरे के विरुद्ध खेलने उतरी है। टीम इंडिया की फील्डिंग के दौरान कुछ मजेदार नजारे देखने को मिले। उनमें से एक विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा केशव महाराज का शानदार अंदाज में क्रीज पर स्वागत करना था। दरअसल केशव महाराज सनातन धर्म में काफी श्रद्धा रखते हैं। गौरतलब है कि भारत में विश्व कप 2023 के दौरान उन्होंने कई मंदिरों के दर्शन भी किए। तभी से उनके मैदान पर आते ही “राम सिया राम” गाना बजता है। वहीं भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जब महाराज के आने पर यह गाना बजा, तो कोहली (Virat Kohli) ने तीर-धनुष चलाने जैसा रिएक्शन देने के साथ-साथ दोनों हाथ जोड़कर उनकी तरफ नमन किया।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित-विराट ने चुनी टीम इंडिया, अगरकर ने भी भरी हामी, अब ये 15 खिलाड़ी जाएंगे वेस्टइंडीज

Virat Kohli के गुरुमंत्र ने टीम इंडिया को दिलाई थी सफलता

Virat Kohli
Virat Kohli

केपटाउन में 3 जनवरी से भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच दूसरे टेस्ट की शुरुआत हुई। सिक्का उछला और साउथ अफ्रीका के पक्ष में गिरा। कप्तान डीन एल्गर ने टॉसा जीतकर पहले बैटिंग चुनी। पहले खेलते हुए उनकी पारी महज 55 रनों के शर्मनाक स्कोर पर सिमट गई। टीम इंडिया की गेंदबाजी की अगर बात करें तो मोहम्मद सिराज ने 6 विकेट चटकाए। हालांकि उनके एक विकेट में विराट कोहली (Virat Kohli) का भी हाथ था। दरअसल उन्होंने स्लिप में खड़े होकर सिराज को आगे की तरफ गेंदबाजी करने को कहा था, ताकि मार्को यान्सन बल्लेबाज उस गेंद को खेलने जाए और फंसकर अपना विकेट गंवा दे। उनकी यह सलाह टीम इंडिया को सफलता दिला गई।

मिचेल स्टार्क की जीवनी, उम्र, पत्नी, कमाई, रिकॉर्ड्स, परिवार और कुछ दिलचस्प बातें

"