Mohammed-Shami-Gave-A-Befitting-Reply-To-Pakistan-Said-Nobody-Has-The-Guts

Mohammed Shami: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने एक बार फिर पड़ोसी देश पाकिस्तान पर हमला बोला है. उन्होंने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है. आपको बता दें कि शमी के सजदा को लेकर पाकिस्तान के लोगों ने सवाल उठाए थे. अब इसे लेकर शमी ने उन लोगों को करारा जवाब दिया है. उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 फाइनल के बारे में भी बात की. आपको बता दें कि शमी वर्ल्ड कप 2023 के बाद से टीम इंडिया से बाहर हैं. छोटा के कारण उनकी टीम में जगह नहीं बन रही है.

Mohammed Shami ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

Mohammed Shami

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami)  फिलहाल अपनी चोट से रिकवर कर रहे हैं. वह इस समय अपने फार्महाउस में गेंदबाजी कर रहे हैं। न्यूज18 के शो में उनसे पूछा गया कि पाकिस्तान में उनके सजदे को लेकर सवाल उठाए गए थे. इस पर उन्होंने बेहद करारा जवाब दिया. उन्‍होंने कहा

“मैंने ज्यादातर पाकिस्तानियों को हराया है। क्या किसी में हिम्मत है जो मुझे सजदा करने से रोक सके। मैंने कभी जमीन पर सजदा नहीं किया। मैंने पहले भी पांच विकेट लिए हैं, लेकिन कभी सजदा नहीं किया। मुझे भारत पर गर्व है। मैं यह बात कहता हूं।” गर्व. मैं एक मुसलमान हूं और ये बात भी गर्व से कहता हूं.”

Mohammed Shami टीम से चल रहे बाहर

Mohammed Shami

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) वर्ल्ड कप 2023 के बाद से टीम से बाहर हैं. वह चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से उनका नाम वापस लेना पड़ा था. अब वह इंग्लैंड के खिलाफ भी नहीं खेल रहे हैं. फिलहाल शमी अपनी चोट से उबर रहे हैं और जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शमी आईपीएल 2024 में वापसी करते नजर आ सकते हैं. ऐसे में गुजरात टाइटंस के लिए यह बहुत अच्छी खबर हो सकती है.

यह भी पढ़ें: 6 साल बाद भुवनेश्वर कुमार से हुई चयनकर्ताओं को हमदर्दी, अंतिम 3 टेस्ट में मौका, बुमराह को करेंगे रिप्लेस

ऋषभ पंत की अचानक चमकी किस्मत, इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में हुई एंट्री, अंग्रेजों का अब बनाएंगे कोरमा

"