Mohammed-Shami-Will-Enter-Bollywood-After-Retiring-From-Team-India-Told-For-Which-Film-He-Got-The-Offer

Mohammed Shami: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने वर्ल्ड कप 2023 में अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीत लिया था. शमी वनडे वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. वर्ल्ड कप के बाद शमी चोटिल हो गए थे. जिसके बाद से उनकी अभी तक टीम इंडिया में वापसी नहीं हुई है. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शमी जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे. इससे पहले शमी ने एक इंटरव्यू में एक्टिंग करने का इरादा जाहिर किया है.

Mohammed Shami करना चाहते हैं एक्टिंग

Mohammed Shami

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) चोट के कारण टीम से बाहर हैं. शमी न्यूज 18 के शो चौपाल में पहुंचे थे. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उन पर बायोपिक फिल्म बननी चाहिए? इस पर उन्होंने कहा कि अभी तो नहीं लेकिन भविष्य में जरूर बनेगा. इसके बाद उनसे पूछा गया कि अगर उनकी बायोपिक बनेगी तो एक्टर कौन होगा? इस सवाल पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि मैं अपनी बायोपिक में खुद ही काम करूंगा क्योंकि तब मेरे पास कोई काम नहीं होगा.

जल्द मैदान में वापसी करेंगे Mohammed Shami

Mohammed Shami

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) वर्ल्ड कप 2023 के बाद से टीम से बाहर हैं. वह चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से उनका नाम वापस लेना पड़ा था. अब वह इंग्लैंड के खिलाफ भी नहीं खेल रहे हैं. फिलहाल शमी अपनी चोट से उबर रहे हैं और जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शमी आईपीएल 2024 (IPL 2024) में वापसी करते नजर आ सकते हैं. ऐसे में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए यह बहुत अच्छी खबर हो सकती है.

यह भी पढ़ें: श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए सेम 15 सदस्यीय टीम इंडिया का हुआ ऐलान, घमंडी खिलाड़ी बना कप्तान, तो पंत की हुई वापसी

अंग्रेजों को धुल चटाकर जसप्रीत बुमराह ने हासिल किया नया मुकाम, बने टेस्ट के नंबर वन गेंदबाज

"