Not Hardik, This Player Can Captain Mumbai Indians

Mumbai Indians : आईपीएल 2024 (IPL 2024) की नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस फ्रेंचाईजी ने टीम के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर गुजरात ताओटन्स से ट्रेड होकर मुंबई इंडियंस में वापसी करने वाले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान घोषित कर दिया गया। जिसके बाद फैंस ने मुंबई इंडियंस फ्रेंचाईजी की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना भी की थी। मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या चोटिल है और उनके आईपीएल 2024 खेलने पर भी संदिग्धता बनी हुई है। इस स्थिति में फैंस के मन यह सवाल बना हुआ है की मुंबई इंडियंस की कप्तानी कौन करेगा?

यह खिलाड़ी हो सकता है Mumbai Indians का नया कप्तान?

Mumbai Indians
Mumbai Indians

आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) यदि फिट नहीं हो पाते है तो इस स्थिति में आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस की कप्तानी कौन करेगा? इसकी चर्चा फैंस के मन में बहुत तेजी से चल रही है। इस पर कुछ फैंस का ऐसा मानना है की मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को दोबारा कप्तानी देगी नहीं,इस स्थिति में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टीम के नए कप्तान हो सकते है। पिछले साल रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में एक मैच में मुंबई इंडियंस की अगुवाई भी की थी।

यह भी पढ़े,,टीम इंडिया की हार देखकर अगरकर का फूटा गुस्सा, शुभमन गिल समेत इन 4 खिलाड़ियों को दूसरे टेस्ट से किया बाहर

टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके है सूर्यकुमार यादव

Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav

आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में शामिल धाकड़ भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने हाल ही में 8 टी20 मुकाबलों में भारतीय टीम की कप्तानी की है। जिसमे से एक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। इनकी कप्तानी में भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई 5 टी20 मैचों की सीरीज को 4-1 से जीत लिया और दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 3 टी20 मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबरी पर समाप्त किया।

फैंस का ऐसा मानना है की यदि सूर्यकुमार यादव फिट रहते तो वह अफगानिस्तान सीरीज में भी टीम इंडिया की अगुवाई करते हुए दिखाई दे सकते है। फैंस का मानना है की सूर्यकुमार यादव हार्दिक की अनुपस्थिति में मुंबई इंडियंस टीम की अगुवाई करते हुए नजर आ सकते है।

यह भी पढ़े,,“बच्चा नहीं है वो”, सेंचुरियन में भारत की शर्मनाक हार से तिलमिलाए रवि शास्त्री, इस सीनियर खिलाड़ी को जमकर सुनाई खरी-खोटी

"