Pak-Vs-Sa-Abdullah-Shafiq-Trapped-On-Marco-Jansens-Dangerous-Bouncer-Caught-On-The-Boundary

PAK vs SA: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (PAK vs SA) की टीमों का आमना-सामना है। इस मैच की अगर बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब रही। उनका पहला विकेट केवल 20 रनों पर ही गिर गया। सलामी बल्लेबाजी अब्दुल्ला शफीक महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज मार्को यान्सन (Marco Jansen) ने उनका शिकार किया। पाकिस्तान बल्लेबाज ने बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में अपना विकेट गंवाया।

पाकिस्तान ने गंवाया अपना पहला विकेट

Abdullah Shafique
Abdullah Shafique

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (PAK vs SA) का विश्व कप 2023 में भिड़ंत है। टॉस जीता था पाकिस्तान की टीम ने और उन्होंने पहले बैटिंग करना सही समझा। हालांकि उनका यह फैसला जल्दी ही उनके लिए गलत साबित हुआ। शानदार फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक इस मुकाबले में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने मार्को यान्सन की शॉट पिच बॉल पर पुल करने के प्रयास में अपना विकेट गंवाया। बाउंड्री पर मौजूद लुंगी नगिदी ने उनका एक अच्छा कैच लपका। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का ऐलान!, रोहित-विराट समेत 5 दिग्गज हुए बाहर, इन 11 युवा खिलाड़ियों को मिला मौका

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी

Pak Vs Sa
Pak Vs Sa

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) के तहत 27 अक्टूबर को पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (PAK vs SA) की टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी हैं। सिक्का उछला और पाकिस्तान के पक्ष में गिरा। कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी। बता दें कि दोनों ही टीमों ने इस मैच में कई सारे बदलाव किए हैं। पाकिस्तान ने स्पिनर उसामा मीर और तेज गेंदबाज हसन अली के स्थान पर मोहम्मद नवाज और वसीम जूनियर को टीम में जगह दी है। वहीं साउथ अफ्रीका ने ओपनर रीजा हेंड्रिक्स, तेज गेंदबाज कगिसो रबादा और लिजाड विलियम्स की जगह तेम्बा बावुमा, लुंगी नगिदी व तमरेज शम्सी को शामिल किया है।

बीच वर्ल्ड कप में राहुल द्रविड़ की कोच पद से हुई छुट्टी, इस दिग्गज को मिलने जा रही टीम इंडिया की कमान