Prithvi Shaw Gave A Shocking Statement

Prithvi Shaw: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) लगभग 6 महीने के बाद क्रिकेट के मैदान पर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। उन्हें रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) के लिए मुंबई के टीम में शामिल किया गया है। बंगाल के खिलाफ सीजन के अपने पहले मैच में पृथ्वी का बल्ला ज्यादा कमाल नहीं दिखा सका। मगर इसके बाद छत्तीसगढ़ के खिलाफ उन्होंने 159 रन की पारी खेली अपनी वापसी की घोषणा कर दी।

इसी बीच पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने एक बयान से सभी को हैरान कर दिया है। उनका कहना है कि वे इंडिया के लिए नहीं खेलना चाहते हैं। आइये आपको पूरी खबर की विस्तार से जानकारी देते हैं।

Prithvi Shaw ने दिया चौंकाने वाला बयान

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस के साथ खास बातचीत करते हुए टीम इंडिया में अपनी वापसी को लेकर विचार प्रकार किए। उन्होंने कहा, “मैं बहुत दूर की नहीं सोच रहा हूं और वर्तमान में रहना चाहता हूं। ज्यादा उम्मीद नहीं लगा रहा हूं। मैं खुश हूं कि मैं क्रिकेट खेल रहा हूं। मैं अभी चोट के बाद वापस आया हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। मेरा लक्ष्य मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी जीतना है और मैं जितना संभव हो उतना योगदान देकर इसे हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं।”

वहीं, अपनी वापसी के अनुभव को साझा करते हुए पृथ्वी ने कहा, “मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था, लेकिन कहीं न कहीं मुझे आश्चर्य हो रहा था कि मैं अपनी शैली में बल्लेबाजी कर पाऊंगा या नहीं। कैसे खेलूंगा? मैं कब वापसी करूंगा? और क्या मैं अच्छी लय हासिल कर पाऊंगा? ये विचार मेरे दिमाग में घूम रहे थे। मगर जब मैंने कुछ घंटों तक बल्लेबाजी की, तो चीजें सामान्य हो गईं।”

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

लम्बे आरसे के बाद वापसी कर रहे हैं Prithvi Shaw

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को पिछले साल इंग्लैंड के डोमेस्टिक टूर्नामेंट वनडे कप के दौरान चोट लगी थी, जिसके चलते वे पिछले 6 महीनों से खेल के मैदान से दूर हैं। चोटिल होने से पहले शॉ बढ़िया फॉर्म में थे और उन्होंने वनडे कप में कुछ शानदार पारियां खेली थी। उन्होंने नॉर्थम्पटन की तरफ से चार मैचों में क्रमशः 34, 26, 244 और 125* रनों की इनिंग्स खेली थी।

वहीं, अब रणजी ट्रॉफी में भी उनके बल्ले से अच्छी पारियां निकलनी शुरू हो चुकी हैं। उन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ अपने आखिरी मैच में 185 गेंदों पर 18 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 159 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह की राजनीति में दमदार एंट्री, इस पार्टी के लिए इस जगह से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

"