R Ashwin Bamboozled Ben Stokes Clean Bowled Him On A Spinning Delivery

R Ashwin: भारत और इंग्लैंड पहले टेस्ट में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी है। मुकाबले पर नजर डालें तो इंग्लैंड ने पहली पारी में 246 रन बनाए थे। वहीं टीम इंडिया की पहली पारी 436 रनों पर समाप्त हुई। उन्हें 190 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल हुई। जवाब में मेहमान टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई है। इस समय उनकी हालत खराब नजर आ रही है। उन्होंने अपना पाचवां विकेट गंवा दिया है। कप्तान बेन स्टोक्स 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने उन्हें अपनी एक करिश्माई गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया।

R Ashwin ने बेन स्टोक्स को किया चारों खाने चित

R Ashwin
R Ashwin

इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टेस्ट में फिलहाल टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। भारत के स्कोर के जवाब में खेलने आई मेहमान टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। कप्तान बेन स्टोक्स जिन्होंने पहली पारी में एक शानदार पारी थी, दूसरी पारी में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज केवल 6 रन बनाकर चलता बना। उन्हें रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने बेहतरीन ऑफ स्पिन गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने मनाया अनोखा जश्न, पहले लगाई दौड़, फिर हवा में मारी कई कलाबाजी, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

भारत के खिलाफ मुश्किल में इंग्लैंड की टीम

Ben Stokes
Ben Stokes

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट की शुरुआत हुई। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 246 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी में 436 रन बनाए। उन्होंने 190 रनों की बढ़त हासिल की। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में पांच विकेट गंवा दिए हैं। रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने बेन स्टोक्स को आउट कर उन्हें पाचवां झटका दिया। फिलहाल क्रीज पर ओली पोप और बेन फोक्श टिके हुए हैं।

 

पहला टेस्ट खत्म होते ही इस भारतीय खिलाड़ी पर BCCI का चलेगा हंटर, अब संन्यास लेने पर होगा मजबूर

"