Rahane And Pujara Can Return To Team India In The Test Series From England

Team India : दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली गई 2 टेस्ट मैचों की शृंखला को भारतीय टीम ने 1-1 की बराबरी पर समाप्त किया। इस टेस्ट सीरीज के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम की टेस्ट में अगली भिड़ंत इंग्लैंड के साथ होगी। इसी महीने के अंत से भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 टेस्ट मैचों की एक बड़ी शृंखला शुरू होने जा रही है,जिसका आगाज 25 जनवरी 2024 से होगा। फैंस के अनुसार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खराब प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के खिलाड़ियों को इस सीरीज में बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

Team India में रहाणे-पुजारा की हो सकती है एंट्री

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई शृंखला में टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह नहीं दी गई थी। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बहुत खराब प्रदर्शन किया। फैंस का ऐसा मानना है की पिछली शृंखला में बहुत खराब प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। इनकी जगह दिग्गज बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की एक बार फिर से भारतीय टीम के स्क्वाड में एंट्री हो सकती है।

यह भी पढ़े,,इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित, रोहित-विराट बाहर, इस युवा को मिली कमान, सरफराज खान समेत इन्हें मिला मौका

दोनों कर रहे है शानदार प्रदर्शन

Cheteshwar Pujara And Ajinkya Rahane
Cheteshwar Pujara And Ajinkya Rahane

भारतीय टीम (Team India) के दोनों दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara)  इन दिनों रणजी ट्रॉफी 2023-24 (Ranji Trophy 2023-24) में अपनी टीम के लिए खेलते हुए दिखाई दे रहे है। 103 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने रणजी ट्रॉफी के पहले मैच में ही सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए दोहरा शतक जड़ के भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) सीरीज में अपनी वापसी की संभावनाएं बढ़ा ली है। वहीं अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) पहले मैच में नहीं खेल रहे है, अजिंक्य ने हाल ही में खेली गई विजय हजारे ट्रॉफी में 78 रनों की शानदार पारी खेली थी।

यह भी पढ़े,,“यह तो नशेड़ी निकला” पार्टी में धुएं के कश लगाना एमएस धोनी को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर सुनाई खरी खोटी

"