Rajat Patidar May Be Out Of Team India'S Playing 11 In The Third Test. This Player Can Take His Place.

Rajat Patidar : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार का डेब्यू हुआ। अपने डेब्यू मैच में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रजत खुद को बेहतर साबित नहीं कर पाए,दोनों पारियों में वह फ्लॉप हो गए,जिसके बाद फैंस का यह मानना है की शृंखला के तीसरे मैच से पहले उन्हे भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है और उनकी जगह टीम में धाकड़ खिलाड़ी की वापसी हो सकती है।

फ्लॉप साबित हुए हुए Rajat Patidar

Rajat Patidar
Rajat Patidar

टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 2 फरवरी में विशाखापत्तनम में खेलें जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह देकर उन्हे डेब्यू का मौका दिया गया। भारतीय युवा बल्लेबाज ने अपनी पहली पारी में अच्छी शुरुआत की थी लेकिन उसे बड़ी पारी में परिवर्तित नहीं कर सके और 32 रनों के निजी स्कोर पर अपना विकेट गवां दिया। जबकि दूसरी पारी में केवल 9 रन बना सके,जिसके बाद से फैंस का यह मानना है की उन्हे शृंखला के तीसरे टेस्ट मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: विशाखापत्तनम टेस्ट के खिलाड़ियों की जान पर आया खतरा, अचानक मैदान में घुसा खतरनाक जानवर, VIDEO वायरल

इस खिलाड़ी की होगी भारतीय टीम में वापसी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में फ्लॉप साबित होने वाले बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है। फैंस का यह मानना है की तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम  (Team India के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) फिट होकर टीम में वापसी कर सकते है।

इस स्थिति में टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में उन्हे भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह मिल सकती है। शृंखला के पहले टेस्ट मैच भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल  (KL Rahul)ने शानदार बल्लेबाजी किया था उन्होंने उस मैच में 86 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें :  इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी 3 टेस्ट मैच से ही नहीं IPL 2024 से भी बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, सामने आया बड़ा अपडेट

"