Ravindra-Jadeja-Comes-Out-In-Support-Of-His-Wife-Rivaba-After-Her-Father-Accuses-Her-Of-Breaking-The-House

Ravindra Jadeja: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया (Team India) ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के कारण दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल सके. अब वह पूरी तरह से फिट हैं. लेकिन उनके घर में बड़ा कलह शुरू हो गया है. जडेजा के पिता ने उनकी पत्नी रिवाबा को काफी कुछ कहा है. अपने पिता की बात के बाद अब जडेजा अपनी पत्नी के सपोर्ट में सामने आए हैं.

अपनी पत्नी के सपोर्ट में उतरें Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja And His Wife

हाल ही में रवींद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) के पिता ने आरोप लगाया था कि रिवाबा परिवार में दरार पैदा करने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कहा कि 2016 में रिवाबा के साथ जडेजा की शादी के 2-3 महीने के भीतर ही समस्याएं शुरू हो गईं। उन्होंने खुलासा किया कि दोनों परिवारों के बीच नफरत के अलावा कुछ नहीं था। लेकिन अब जडेजा ने अपने पिता को झूठा बताया है. उन्होंने अपने पिता द्वारा पत्नी पर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया है.

नीता अंबानी IPL की आड़ में इन 2 खिलाड़ियों के साथ कर चुकी ये गंदे काम, एक है विराट का खास दोस्त

तीसरे मैच में हुई Ravindra Jadeja की वापसी

Ravindra Jadeja

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को हैमस्ट्रिंग चोट लग गई, जिसके कारण उन्हें दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ा था। लेकिन अब जडेजा पूरी तरह से फिट हैं और वापसी के लिए तैयार हैं. पहले टेस्ट मैच में उन्होंने बहुत अच्छी पारी खेली और 89 रन बनाए. हालांकि, उनके शानदार प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया मैच नहीं जीत सकी और 28 रनों से मैच हार गई. उनकी टीम में वापसी से टीम को संतुलन मिलेगा.

यह भी पढ़ें: धोनी समेत इन 3 खिलाड़ियों ने IPL 2024 में मचाया कोहराम, तो घर जाकर वर्ल्ड कप खेलने की विनती करेंगे अगरकर

"