धोनी-जडेजा विवाद में आया भूचाल, जड्डू के सपोर्ट में कूदी उनकी वाइफ, ट्वीट कर साधा माही पर निशाना

Ravindra Jadeja: चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली गुजरात टाइटंस के बाद दूसरी टीम बनी। इन दोनों के बीच क्वालिफायर-1 23 मई को खेला जाएगा। हालांकि पिछले दिन दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद एक घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल मैच के बाद चेन्नई के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बीच कुछ कहा सुनी देखने को मिली। इसके बाद जडेजा ने एक ट्वीट किया जो ऐसा लग रहा है कि उन्होंने माही के उपर निशाना साधा है। इसी बीच जडेजा की वाइफ ने भी उनके समर्थन में एक ट्वीट किया है।

पहले भी बयां कर चुके अपना दर्द

एमएस धोनी का ये आखिरी आईपीएल हो सकता है। हालांकि वह रिटायरमेंट ले या न लें, एक बात तो तय है कि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आएगी। फैंस के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है। तभी तो आईपीएल 16 में सीएसके जिस भी मैदान पर खेलने गई है, फैंस ने भारी संख्या में वहां पहुंचकर धोनी का समर्थन किया है। बैटिंग में भी उनसे ऊपर रवींंद्र जडेजा बल्लेबाजी करने आते हैं तो फैंस उनके जल्दी आउट होने की कामना करते हैं ताकि माही क्रीज पर आ सके। इसको लेकर जडेजा ने अपना दुख भी व्यक्त किया था। उन्होंने मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान कहा था,

“धोनी को फैंस बहुत चैयर करते हैं और उनकी बैटिंग देखने के लिए मेरे आउट होने की कामना भी करते हैं।”

“यदि मैं जल्दी बैटिंग करने आता हूं, तो तमाम फैंस भी ‘माही माही’ के नारे लगाना शुरू करते हैं और एमएस धोनी को देखने के लिए ए खास प्रार्थना करते हैं, वे सभी फैंस मेरे आउट होने का इंतजार भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: RCB की हार के बाद इस दिग्गज ने विराट कोहली को लेकर किया बड़ा खुलासा, अगले साल इस टीम से खेलेंगे विराट कोहली

जडेजा के सपोर्ट में कूदी उनकी वाइफ

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया है। कल दिल्ली को हराकर उन्होंने अंतिम चार में अपनी जगह पक्की की साथ ही टॉप-2 में लीग स्टेज खत्म किया। अब क्वालिफायर में उनका सामना गुजरात टाइटंस से होगा। हालांकि दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद एक घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल मैच के बाद चेन्नई के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बीच कुछ कहासुनी देखने को मिली।

इसके बाद जडेजा ने एक ट्वीट किया जो ऐसा लग रहा है कि उन्होंने माही के उपर निशाना साधा है। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन दिया “बिल्कुल”। पोस्ट में लिखा था- “कर्मा तुम्हारे पास आएगा। जल्द या देर से मगर आएगा जरूर”। अब इसमें एक और नया ट्विस्ट आ गया है। रवींद्र जडेजा की वाइफ रिवाबा भी अपने पति के सपोर्ट में कूद गई हैं। उन्होंने जडेजा के ही ट्वीट के रिप्लाई में लिखा- “खुद के रास्ते पर चलते रहिए”

यहां देखें ट्वीट:

‘आरसीबी छोड़ दो अब….’ केविन पीटरसन ने कोहली को RCB छोड़ इस आईपीएल टीम में जाने की दी सलाह

Raj Kiran:

This website uses cookies.