Rinku Singh And Sarfaraz May Get A Chance In Bangladesh Test Series, See The Possible Squad Of Team India

Team India : इस साल सितंबर महीने में बांग्लादेश क्रिकेट टीम भारत का दौरा करेगी,जहां पर बांग्लादेश को टीम इंडिया से 2 टेस्ट और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2025 के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। इंग्लैंड सीरीज के बाद भारतीय टीम की यह आगामी टेस्ट शृंखला होगी। फैंस बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली इस शृंखला के लिए भारतीय टीम (Team India) के संभावित स्क्वाड को लेकर अभी से चर्चा कर रहे है।

यह खिलाड़ी होगा Team India का कप्तान

Team India
Team India

सितंबर 2024 में भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान कौन हो सकता है? इस बात की चर्चा फैंस के बीच बहुत तेजी से हो रही है। कुछ फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही बांग्लादेश के विरुद्ध खेली जाने वाली इस घरेलू टेस्ट शृंखला में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते है। बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली इस शृंखला में भारतीय टीम (Team India) की पूरी कोशिश होगी की वह दोनों मुकाबले जीतकर शृंखला में क्लीन स्वीप कर दें।

यह भी पढ़ें : पथुम निसंका ने अफगानिस्तान के खिलाफ मचाया धमाका, महज इतने गेंदों में ठोका दोहरा शतक, तो सनथ जयसूर्या ने खड़े होकर बजाई ताली

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Team India
Team India

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड को लेकर कुछ फैंस अपनी संभावना व्यक्त कर रहे है। कुछ भारतीय फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में रोहित शर्मा की कप्तानी में रिंकू सिंह(Rinku Singh),सरफराज खान (Sarfaraz Khan) और तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टीम इंडिया में मौका मिल सकता है।

वहीं कुछ फैंस का यह भी मानना है की इस शृंखला में भारतीय टीम (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की टेस्ट स्क्वाड में वापसी हो सकती है,आइए देखते है भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

रोहित शर्मा(कप्तान),जसप्रीत बुमराह(उपकप्तान),यशस्वी जायसवाल,शुभमन गिल,चेतेश्वर पुजारा,विराट कोहली,केएल राहुल,सरफराज खान,ऋषभ पंत(विकेटकीपर),आर अश्विन,रवींद्र जडेजा,अक्षर पटेल,कुलदीप यादव,मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी और उमरान मलिक

यह भी पढ़ें : मिचेल स्टार्क का जीवन परिचय, उम्र, पत्नी, नेटवर्थ, रिकॉर्ड्स, फैमली और करियर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां

"