Rinku Singh Might Replace Virat Kohli In The First Two Test Against England

Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड 25 जनवरी से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने उतरेगी। पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। रोहित शर्मा के हाथों में टीम इंडिया की कमान रहने वाली है। वहीं बेन स्टोक्स इंग्लैंड की अगुवाई करते हुए नजर आने वाले हैं। दोनों ही टीमें जीत के साथ श्रृंखला का आगाज करना चाहेगी। हालांकि विराट कोहली (Virat Kohli) की अनुपस्थिति ने भारतीय टीम की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। गौरतलब है कि उन्होंने पहले दो मुकाबलों से अपना नाम वापस ले लिया है। अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि रिंकू सिंह को स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया है।

Virat Kohli ने पहले दो टेस्ट से लिए अपना नाम वापस

Virat Kohli
Virat Kohli

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और किंग कोहली के नाम से मशहूर दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले दो टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया। बीसीसीआई ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर इसकी जानकारी देते हुए तमाम फैंस से विराट की निजता का सम्मान करने की गुजारिश की। हालांकि इस खबर से फैंस के बीच खलबली मचा दी। इसमें कोई दोहराय नहीं है कि वह टीम का अहम हिस्सा हैं। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में भारतीय टीम के लिए इंग्लैंड जैसी टीम के सामने टिकना काफी मुश्किल रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग-11 घोषित, विराट की जगह सरफराज हुए शामिल, तो 2 युवाओं को मिला डेब्यू का मौका

रिंकू सिंह को स्क्वॉड का हिस्सा बनाया गया

Rinku Singh
Rinku Singh

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में 25 जनवरी को भारत और इंग्लैंड 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट खेलने उतरेगी। टीम इंडिया विराट कोहली (Virat Kohli) के बिना ही उतरेगी। पहले दो मुकाबलो में वह टीम का हिस्सा नहीं होंगे। बता दें कि इसके अलावा भारत ए की टीम इंग्लैंड लायंस के खिलाफ दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट खेलेगी। इसके लिए टीम में युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) को शामिल किया गया है। टी20 व एकदिवसीय के बाद अब यह खिलाड़ी बहुत जल्द क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मैट में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाला है।

 

श्रीलंका को प्लेट में रखकर दी जीत, रोहित-कोहली समेत 8 अनुभवी खिलाड़ियों की छुट्टी, ODI-T20I के लिए लप्पू टीम इंडिया घोषित