Rishabh-Pant-Can-Leave-Delhi-Capitals-And-Go-To-Csk-Before-Ipl-2024

Rishabh Pant : भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल है। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाईजी ने आईपीएल 2024 के आगामी सत्र के लिए भी अपनी टीम में रिटेन किया है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है की यदि वह अपनी फिटनेस पूरी तरह से साबित कर देते है तो वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम की अगुवाई करते हुए नजर आ सकते है। इसी बीच लोग ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर यह चर्चा कर रहे है की ऋषभ अपनी टीम दिल्ली की छोड़कर चेन्नई सुपर किंग्स में जा सकते है।

दिल्ली कैपिटल्स छोड़ सकते है Rishabh Pant

Rishabh Pant
Rishabh Pant

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिसंबर 2022 में हुए कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल होने के बाद से क्रिकेट से दूर चल रहे है। इस बात की संभावना व्यक्त की जा रही है की आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले वह अपनी फिटनेस पूरी तरह से वापिस हासिल कर लेंगे आईपीएल के आगामी सत्र में अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे।

इसी बीच कुछ फैंस और क्रिकेट पंडितों के बीच इस बात की चर्चा चल रही है की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2024 (IPL 2024) के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को छोड़कर एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम और 5 बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में शामिल हो सकते है।

यह भी पढ़े,,इस अफ्रीकी श्री राम के भक्त का विराट कोहली ने बनाया दिन, हार थमाने के बाद दिया खास तोहफा, दिग्गज के खुशी का नहीं रहा ठिकाना

चेन्नई सुपर किंग्स के बन सकते है कप्तान

Rishabh Pant
Rishabh Pant

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर कुछ फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट यह अनुमान लगा रहे है की आईपीएल 2024 (IPL 2024) के बाद वह दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को छोड़कर चेन्नई सुपर किंग्स में जा सकते है। फैंस के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाईजी आईपीएल 2024 के बाद यदि एमएस धोनी (MS Dhoni) सन्यास की घोषणा कर देते है तो उनकी जगह चेन्नई की फ्रेंचाईजी दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान युवा भारतीय क्रिकेट ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अपने फ्रेंचाईजी में शामिल कर टीम की कप्तानी सौंप सकती है। हालांकि इस बात की केवल संभावना व्यक्त की जा रही है इसके लिए अभी तक कोई पुष्ट खबर सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े,,जीत के बाद टीम इंडिया ने WTC प्वॉइंट्स टेबल में मारी लंबी छलांग, तो पाकिस्तान का हुआ भारी नुकसान, जानें बाकी टीमों का कैसा है हाल

"