Rishabh Pant Can Return In Ipl 2024, Will Captain His Team

Rishabh Pant : भारतीय टीम (Team India) के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में हुए कार एक्सीडेंट के बाद से भारतीय से बाहर चल रहे है। फैंस ऋषभ पंत के मैदान पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फैंस के बीच यह चर्चा बहुत तेज है की भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की मैदान पर कब वापसी होगी?  ऋषभ पंत के वापसी को लेकर फैंस के बीच अटकले लगाई जा रही है की वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) में वापसी कर सकते है। आगे हम ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के वापसी को लेकर विस्तार से बात करने वाले है।

IPL 2024 में होगी Rishabh Pant की वापसी?

Rishabh Pant
Rishabh Pant

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के वापसी की चर्चा फैंस के बीच बहुत हो रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखाई दे सकते है। उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के डायरेक्टर सौरव गांगुली ने भी इस बात की समभावना व्यक्त की थी की वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले बिल्कुल  ठीक हो जाएंगे और आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए दिखाई दे सकते है। आईपीएल 2024 में शुरू होने से पहले भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अपनी फिटनेस साबित करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद पत्नी के मुंह पर लगाया ताला, मुंबई इंडियंस की शर्मनाक हरकत की खुली पोल

IPL 2024 में दिल्ली की कप्तानी करेंगे Rishabh Pant?

Rishabh Pant
Rishabh Pant

फैंस के बीच यह चर्चा भी तेजी से हो रही है की यदि ऋषभ पंत  (Rishabh Pant)आईपीएल 2024 (IPL 2024) से पहले अपनी फिटनेस साबित कर देते है तो वह अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते है। आईपीएल 2023 में उनकी अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने की थी। इनकी गैरहाजिरी में दिल्ली की टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।

भारतीय टीम (Team India) के बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2024 (IPL 2024) के ऑक्शन के दौरान दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ऑक्शन टेबल पर भी नजर आए थे। फैंस भारतीय बल्लेबाज के वापसी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अंतिम बार ऋषभ पंत भारत और बांग्लादेश के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें : 6 महीने बाद मैदान में वापसी करते ही पृथ्वी शॉ का गरजा बल्ला, सिर्फ इतनी गेंदों में ही लगा दिया रनों का पहाड़