Rishabh Pant Can Return To The Field Soon, Bcci Took This Big Decision

Rishabh Pant : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे,उसके बाद से भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। ऋषभ फिलहाल अपना फिटनेस पूरी तरह से वापिस पाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे है। इस दौरान उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है,ऐसा कहा जा रहा है की भारतीय क्रिकेट की सर्वोच्च संस्था बीसीसीआई (BCCI) यह चाहती है की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करें।

Rishabh Pant को लेकर BCCI ने किया बड़ा फैसला

Rishabh Pant
Rishabh Pant

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बीसीसीआई के डाक्टरों की देखरेख में बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी फिटनेस को वापिस पाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे है। इस बीच यह खबरे सामने आ रही है की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जल्द वापसी कर सके इसलिए बीसीसीआई उन्हे इलाज के लिए लंदन भेज सकती है।

यह भी कहा जा रहा है की बीसीसीआई ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को भी लंदन इलाज के लिए भेज सकती है। ऋषभ पंत या फिर किसी भी खिलाड़ी को इलाज के लिए लंदन भेजने की खबर की आधिकारिक पुष्टि अभी तक बीसीसीआई (BCCI) ने नहीं की है।

यह भी पढ़ें : अजीत अगरकर ने ढूंढ निकाला हार्दिक से भी खतरनाक ऑलराउंडर, रणजी में बल्ले और गेंद से विरोधियों पर बरपा रहा है कहर

इस टूर्नामेंट में होगी खेलेंगे ऋषभ पंत

Rishabh Pant
Rishabh Pant

टीम इंडिया (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर यह उम्मेद की जा रही है की वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) में खेलते हुए नजर आ सकते है। वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान है,चोट के कारण आईपीएल 2023 में वह नहीं खेल सके थे,तब उनकी अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम की अगुवाई डेविड वॉर्नर ने की थी।

इस बात की पूरी संभावना जताई जा रही है की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखाई दे सकते है। ऋषभ पंत के वापसी को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर सौरभ गांगुली ने भी यह कहा है की पूरी उम्मीद है की वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) में वापसी कर सकते है।

यह भी पढ़ें : रोहित की समझदारी, यशस्वी की तूफानी पारी, पहले ही दिन बैजबॉल का निकला तेल, हार की कगार पर इंग्लैंड

"