Rohit And Kohli May Announce Retirement After Ind Vs Eng Test Series

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला का आगाज 25 जनवरी 2024 को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली इस शृंखला में टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले दो टेस्ट मैचों से ब्रेक ले लिया है। इस शृंखला के शुरू होने से पहले फैंस का यह मानना है की 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के बाद मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिग्गज विराट कोहली सन्यास का ऐलान कर सकते है।

रोहित-कोहली करेंगे सन्यास का ऐलान?

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद संन्यास का ऐलान करेंगे रोहित-कोहली, इस वजह से अब नहीं चाहते क्रिकेट खेलना

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला का अगाज कल 25 जनवरी 2024 को हैदराबाद में होना है। वहीं इस शृंखला का अंतिम मैच 7 मार्च 2023 से 11 मार्च 2023 तक खेला जाना है। फैंस यह अनुमान लगा रहे है की भारतीय टीम (Team India) मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इस शृंखला के बाद टेस्ट क्रिकेट से सन्यास का ऐलान कर सकते है। फैंस का यह मानना है की दोनों खिलाड़ी बढ़ती उम्र को देखते हुए यह बड़ा कदम उठा सकते है।

यह भी पढ़ें : ‘उसने रात में मुझे किस..’ मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, बताया रात में प्रियंका चोपड़ा की बहन ने किया ऐसा काम 

बहुत महत्वपूर्ण है IND vs ENG की यह सीरीज

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 25 जनवरी से शुरू हो रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम (Team India) की पूरी कोशिश होगी की पिछले 12 सालों से घर में टेस्ट सीरीज जीतने के रिकॉर्ड को कायम रखे। जबकि बेन स्टोक्स के नेतृत्व वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारत को उसके घर में मात देने की पूरी कोशिश करेगी।

भारतीय टीम (Team India) के चयनकर्ताओं ने अभी तक 2 टेस्ट मैचों के लिए ही टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया है। भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच शृंखला के पहले दो टेस्ट मैचों में टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। उन्होंने निजी कारणों से शृंखला के पहले दो मुकाबलों के लिए अपना नाम वापस लिया है,उनकी जगह युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार को भारतीय टीम के स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया है।

यह भी पढ़ें :  IPL 2024 Schedule: यहां जानिए आईपीएल 2024 शेड्यूल, डेट, टाइमिंग, वेन्यू, टीम स्क्वॉड, कैप्टन, मैच लिस्ट और लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल्स

"