Rohit-Gill-May-Be-Out-Of-The-Last-3-Test-Match-Series-In-Ind-Vs-Eng-And-Here-Is-The-Possible-Squad-Of-Team-India

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट शृंखला के अंतिम  3 मुकाबलों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया जाना अभी बाकी है। इस दोनों टीमों के बीच 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया की स्थिति मजबूत दिख रही है. यह माना जा रहा है की यह मैच जीतकर टीम जीत की पटरी पर लौटने में सफल रहेगी। इस मैच के बाद भारतीय टीम के चयनकर्ता अंतिम 3 मैचों के लिए के लिए स्क्वाड का ऐलान कर सकते है। इस बीच कुछ फैंस टीम इंडिया (Team India) के संभावित स्क्वाड की संभावना व्यक्त कर रहे है।

IND vs ENG: टीम इंडिया से बाहर हो सकते है यह खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए अभी भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड का ऐलान किया जाना बाकी है। इस बीच फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की टीम इंडिया की अगुवाई कर रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस (Shreyas Iyer) अय्यर के हालिया फार्म को देखते हुए भारतीय टीम के स्क्वाड से बाहर किया जा सकता है।

दोनों खिलाड़ी लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है,वहीं टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को दूसरे टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग के समय चोट लग गई जिसके चलते उन्हे इस सीरीज के आगामी मुकाबलों से बाहर बैठना पड़ सकता है। फैंस का यह मानना है की रोहित शर्मा की जगह उपकप्तान जसप्रीत बुमराह को आगामी 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी सौंपी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : इस खिलाड़ी ने खुद अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी, खराब प्रदर्शन कर टीम से भी गंवाई जगह, अब रोहित-द्रविड़ भी नहीं डालेंगे घास

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है भारतीय टीम में मौका

Team India
Team India

टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के अंतिम 3 टेस्ट मैचों में के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम के स्क्वाड को लेकर फैंस का यह मानना है की टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी जसप्रीत बुमराह को सौंपी जा सकती है। जबकि खराब फार्म से जूझ रहे कप्तान रोहित शर्मा,श्रेयस अय्यर,केएस भरत और तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। वहीं शुभमन गिल और रवींद्र जडेजा चयन से पहले अपना फिटनेस साबित नहीं कर पाए तो उन्हे भी टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है।

फैंस का यह भी मानना है की टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली,चेतेश्वर पुजारा,अजिंक्य रहाणे तथा केएल राहुल की भारतीय टीम के स्क्वाड में वापसी हो सकती है। आइए देखते है इंग्लैंड के खिलाफ शृंखला में अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

इंग्लैंड सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम की संभावित स्क्वाड

यशस्वी जायसवाल,चेतेश्वर पुजारा,अजिंक्य रहाणे,विराट कोहली,केएल राहुल,सरफराज खान,रजत पाटीदार,ध्रुव जूरेल,अक्षर पटेल,वाशिंगटन सुंदर,आर अश्विन,सौरभ कुमार,कुलदीप यादव,जसप्रीत बुमराह(कप्तान),मोहम्मद सिराज,आवेश खान

यह भी पढ़ें : ‘रात में ज्यादा देर तक नहीं टिक पाता..’ सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के साथ तलाक की वजह का किया खुलासा, फैंस भी हुए हैरान

"