Rohit-Sharma-Abused-Jasprit-Bumrah-In-Ind-Vs-Eng-2Nd-Test-Match-Live

Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने पहली पारी के आधार 143 रन की लीड हासिल कर अपना शिकंजा मजबूत कर लिया है। दूसरे दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों से शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए अंग्रेजों को पहली पारी में 253 रनों पर रोक दिया।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा लाइव मैच के दौरान गाली-गलौच करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आइये आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला क्या है।

Rohit Sharma ने खुल्ले आम अपने साथी खिलाड़ियों को दी भद्दी गाली

Rohit Sharma
Rohit Sharma

मैच के दूसरे दिन पहली पारी में 396 रन बनाने के बाद टीम इंडिया फील्डिंग करने के लिए मैदान पर उतरी। इस दौरान इंग्लैंड की पारी के 31वें ओवर के दौरान एक गजब का नजारा देखने को मिला। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैच के दौरान खिलाड़ियों को भद्दी गाली देकर फटकार लगाते हुए दिखाई दिए।

हुआ कुछ यूं कि इंग्लैंड की टीम का स्कोर जब 143/4 था, तब हिटमैन अपने फील्डरों को फिल्डिंग के दौरान लापरवाही नहीं करने की चेतावनी दे रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कुछ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। आप इस वाकिए का वीडियो नीचे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

कुछ रहा है मैच का हाल

Yashavi Jaiswal
Yashavi Jaiswal[-
मैच के पहले दिन शानदार प्रदर्शन दिखाने वाले यशस्वी जायसवाल ने दूसरे दिन खेल को आगे बढ़ाते हुए अपना दोहरा शतक पूरा किया। उन्होंने 290 गेंदों में 19 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 209 रन बनाए। जायसवाल की इस पारी की मदद से भारत ने पहली पारी में 396 रन बनाए।

जायसवाल के अलावा शुभमन गिल ने 34 (46) और रजत पाटीदार ने 32 (72) रन की पारी खेली। इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर और रेहान अहमद ने 3 – 3 विकेट हासिल किए। वहीं, टॉम हार्टली को एक सफलता मिली।

वहीं, जसप्रीत बुमराह की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पहली पारी में 253 रन पर ढेर कर दिया। बुमराह ने सबसे ज्यादा 6 विकेट हासिल किए। दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में भी 28 रन बना लिए हैं। जायसवाल 15 और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 13 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: इन 4 भारतीय खिलाड़ियों की शादी दुनियाभर में बनी मजाक, 1 साल भी नहीं टिक सका रिश्ता, करनी पड़ी दूसरी शादी

"