Rohit-Sharma-Can-Give-A-Chance-To-Sarfaraz-Khan-In-The-Third-Test-Match-Will-Replace-This-Player

Sarfaraz Khan: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच जीतकर टीम इंडिया (Team India) ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त बनाना चाहेगी. बीसीसीआई (BCCI)  ने अभी बाकी मैचों के लिए टीम की घोषणा नहीं की है. लेकिन उससे पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अगले मैच में युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को प्लेइंग इलेवन में खिलाने का मन बना लिया है. ऐसे में सरफराज को अगले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है.

Sarfaraz Khan को तीसरे टेस्ट मैच में मिलेगा मौका

Sarfaraz Khan

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और केएल राहुल (KL Rahul) के चोटिल होने के बाद. टीम में सरफराज खान (Sarfaraz Khan), वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) और सौरव कुमार (Saurav Kumar) को शामिल किया गया. लेकिन दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में तीनों में से किसी भी खिलाड़ी को मौका नहीं मिला. दूसरे टेस्ट मैच में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने अपना टेस्ट डेब्यू किया. लेकिन अब तीसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पाटीदार की जगह सरफराज को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं. घरेलू क्रिकेट में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया.

तीसरे मैच में बढ़त बनाना चाहेगी Team India

Team India

दूसरा मैच जीतने के बाद अब टीम इंडिया (Team India) सीरीज का तीसरा मैच जीतकर सीरीज में बढ़त लेने की कोशिश करेगी. टीम के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) की वापसी को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं है. ऐसे में टीम को एक बार फिर उनके बिना ही मैदान पर उतरना पड़ सकता है. टीम के युवा ओपनिंग बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) फॉर्म में हैं। ऐसे में तीसरे मैच में एक बार फिर उनसे यही उम्मीद होगी. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस सीरीज में रन नहीं बना सके हैं. अब फैंस को उनके बल्ले से भी रनों का इंतजार रहेगा.

यह भी पढ़ें: 10 मैचों में फ्लॉप होता हैं ये भारतीय बल्लेबाज, 11वें मैच में शतक ठोक फिर कर लेता अगले दस मैचों में जगह पक्की

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI में हुआ बड़ा उलटफेर, इन 4 खिलाड़ियों की चढ़ाई गई बलि

"