Rohit Sharma Gave A Big Statement On Team India'S Squad In T20 World Cup 2024.

Rohit Sharma: भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली गई 3 टी20 मैचों की शृंखला में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 14 महीनों बाद टीम इंडिया के स्क्वाड में बतौर कप्तान वापसी की है। इस शृंखला में टी20 फॉर्मेट में वापसी के साथ ही यह बात तय हो गई है की भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की ही कप्तानी में टीम इंडिया वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में खेलेगी। टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया की स्क्वाड क्या होगी? इस पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा बयान दिया है।

टीम इंडिया के स्क्वाड पर Rohit Sharma का बड़ा बयान

Rohit Sharma
Rohit Sharma

अफगानिस्तान के खिलाफ 3 टी20 मैचों की शृंखला में शानदार जीत के बाद जब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ब्रॉडकास्टर से बातचीत के दौरान टी20 विश्व कप 2024 को लेकर भारतीय टीम की रणनीतियों के बारें में बताया। बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भारतीय टीम की स्क्वाड किस तरह हो सकती है? इस पर भी खुलासा किया। उन्होंने ब्रॉडकास्टर से बातचीत के दौरान कहा की,,

“जैसे जब हम एकदिवसीय विश्व कप खेल रहे थे, हमने टी20 में कई लड़कों को आज़माया। वे प्रदर्शन करते हैं लेकिन जब मुख्य टीम की घोषणा की जाती है, तो कुछ लड़कों को बाहर करना पड़ता है। इसलिए, यह उनके लिए निराशाजनक है लेकिन हमारा काम है टीम में स्पष्टता लाना”

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा की,,

“तो, हमारे पास 25-30 खिलाड़ियों के पूल में, वे जानते हैं कि प्रत्येक खिलाड़ी से क्या अपेक्षित है। हमने अभी भी टी20 विश्व कप के लिए टीम को अंतिम रूप नहीं दिया है, लेकिन जाहिर तौर पर आपके दिमाग में 8-10 खिलाड़ी हैं जो हैं खेलने के लिए जा रहा है।”

यह भी पढ़ें : 5 वजह आखिर क्यों एमएस धोनी से नफरत करते हैं भारतीय फैंस, बोलते हैं भला-बुरा, तो कुछ देते हैं गाली

यह खिलाड़ी हो सकते है टीम इंडिया का हिस्सा

Team India
Team India

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज में शानदार अंदाज में जीत हासिल करने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा की उनकी नजर में 8-10 खिलाड़ी ऐसे है जो टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दिखाई दे सकते है। इस स्थिति में फैंस का यह मानना है की टी20 विश्व कप 2024 में कप्तान रोहित शर्मा के साथ दिग्गज विराट कोहली,जसप्रीत बुमराह और धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का खेल सकते है। फैंस के अनुसार रिंकू सिंह,अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई  भी भारतीय टीम के टी20 विश्व कप के स्क्वाड में शामिल हो सकते है।

यह भी पढ़ें : लड़कीबाजी के चक्कर में बर्बाद हुआ इन 3 भारतीय क्रिकेटरों का करियर, टीम इंडिया का हेडकोच लिस्ट में शामिल

"