Rohit Sharma Jokingly Said Abusive Words To Mohammed Siraj In The Second Test Against South Africa

Rohit Sharma : भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को गालियां देते हुए दिखाई दिए। यह वाक्य कैमरे में कैद हो गया,जिसके बाद रोहित शर्मा का तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Rohit Sharma ने सिराज को बोले अपशब्द

Rohit Sharma
Rohit Sharma

भारत  और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में जब दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में 164 के स्कोर पर 9 विकेट गिर चुके थे। उस समय रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को गेंदबाजी आक्रमण पर लगाया,सिराज के द्वारा फेंकी गई गेंद दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाड़ी नाद्रे बर्गर के थाई पैड से लगकर गेंद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तक पंहुची जिसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने अंपायर से आउट होने की अपील किया लेकिन अंपायर ने इसे नकार दिया।

जिसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुशी में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को अपशब्द कहते नजर आए और रिव्यू लेने की बात कह रहे थे उस समय टीम इंडिया के पास 3 रिव्यू बचा हुआ था। इस वीडियो में विराट कोहली भी रिव्यू लेने की बात कह रहे है। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो,

यह भी पढ़े,,बर्गर के मुंह लगा टीम इंडिया के इस खूंखार खिलाड़ी का स्वाद, खा गया पूरा करियर, अब भारत के लिए कभी नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को हराया

Team India
Team India

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले गए 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में पहले टेस्ट मैच में जहां दक्षिण अफ्रीका टीम की जीत हुई तो दुरे टेस्ट मैच में रोहित  शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से शिकस्त देकर सीरीज 1-1 से बराबरी पर समाप्त किया। केपटाउन टेस्ट में टीम इंडिया को जीत जरूर हासिल हुई लेकिन सीरीज जीतने का सपना एक बार फिर से अधूरा ही रह गया।

इस मैच की पहली पारी में दक्षिण अफ्रीका की टीम केवल 55 रन पर ऑलआउट हो गई,जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 153 रन बना दिए। उसके बाद एडेन मरकर्म की शतकीय पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने दूरी पारी में 176 रन बनाए और टीम इंडिया के सामने 79 रनों का लक्ष्य रखा जिसे भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

यह भी पढ़े,,VIDEO: डीन एल्गर हुए आउट, तो कोहली ने दिखाई दरियादिली, साथी खिलाड़ियों को जश्न मनाने से रोका, वजह जानकर आप भी ठोकेंगे सलाम 

"