Rohit Sharma Once Again Flopped Against England Fans Criticized Him On Social Media

Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच की अगर बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 396 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 253 रनों पर सिमटी। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया को पहला झटका लग चुका है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तीसरे दिन के खेल में तड़के सुबह पवेलियन लौट गए। वह केवल 13 रनों का योगदान दे सके। सोशल मीडिया पर फैंस उनके खराब प्रदर्शन की काफी आलोचना कर रहे हैं।

Rohit Sharma का खराब प्रदर्शन एक बार फिर रहा जारी

Rohit Sharma
Rohit Sharma

केरल के विशाखापट्टनम में भारत और इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में आमने-सामने है। टीम इंडिया दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक उन्होंने एक भी विकेट नहीं गंवाया था। वहीं तीसरे दिन की शुरुआत में ही कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 13 रन बनाकर चलते बने। इंग्लैंड के स्विंग के बादशाह जेम्स एंडरसन ने उन्हें अपनी एक बेहतरीन गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। यह गेंद इतनी लाजवाब थी कि हिटमैने के पास इसका कोई जवाब नहीं था और वह चारों खाने चित हो गए।

यह भी पढ़ें: VIDEO: श्रेयस अय्यर में आई बिजली सी फुर्ती, हवा में छलांग लगाकर तेजी से लपका ऐसा कैच, अंग्रेजी बल्लेबाज के भी उड़े होश

सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर की आलोचना

 

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"