Rohit Sharma Played Shot High In The Air Liam Livingston Took A Flying Catch And Ritika Was Also Shocked

Rohit Sharma: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में आज यानि 29 अक्टूबर को भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच की अगर बात करें तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग का न्योता पाकर खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनके तीन विकेट महज 40 रनों के स्कोर पर ही गिर गए थे। हालांकि दूसरे छोड़ पर खड़े कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बेहतरीन पारी खेली। बता दें कि वह 87 रनों के स्कोर पर आउट हुए। इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद की गेंद पर छक्का लगाने के प्रयास में हिटमैन लियम लिंविगस्टन के हाथों लपके गए।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गंवाया अपना विकेट

Rohit Sharma
Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) की टीमें विश्व कप 2023 में आमने-सामने है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए टीम इंडिया को पाचवां और सबसे बड़ा झटका लग चुका है। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पवेलियन लौट चुके हैं। इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद ने अपनी गेंद पर उन्हें फंसाया। बता दें कि हिटमैन उनकी गेंद को बड़ा शॉट लगाने के लिए खेला था। हालांकि बल्ले से संपर्क बेहतर न होने के चलते गेंद हवा में चली गई। बाउंड्री के अंदर खड़े लियम लिंविगस्टन ने उनका एक अच्छा कैच लपका। हालांकि इस दौरान वह चोटिल भी हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें: ‘वो मेरे पसंदीदा..’ वर्ल्ड कप 2023 के बीच बाबर आजम ने रोहित-विराट को लेकर कही ये बड़ी बात, जीता 140 करोड़ भारतीयों का दिल

इंग्लैंड के सामने मुश्किल में फंसी भारतीय टीम

Team India
Team India

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) के तहत भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। सिक्का उछला और इंग्लैंड के पक्ष में गिरा। उन्होंने पहले गेंदबाजी चुनी। पहले खेलते हुए टीम इंडिया (Team India) की शुरुआत काफी शर्मनाक रही। उनके तीन विकेट केवल 40 रन पर गिर गए। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कप्तानी पारी खेली। उन्होंने 101 गेंदों का सामना करके 87 रनों की एक जूझारू पारी खेली। हालांकि उनके आउट होने के बाद भारत एक बार फिर मुश्किलों में घिर गया है।

 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान! केएल राहुल कप्तान, चहल-सरफराज को डेब्यू का मौका