Rohit Sharma Scored Fifth T20 Century Against Afghanistan Fans Praised Him On Social Media

Rohit Sharma: भारत और अफगानिस्तान तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का अंतिम मैच खेलने उतरी है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 212 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसका श्रेय सलामी बल्लेबाजी और टीम के हिटमैन रोहित (Rohit Sharma) को जाता है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने महज 64 गेंदों में शतक ठोक दिया। उनकी इस पारी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी सराहना कर रहे हैं।

Rohit Sharma ने अफगानिस्तान के खिलाफ ठोका शतक

Rohit Sharma
Rohit Sharma

बैंगलोर के चिन्नस्वामी स्टेडियम में बुधवार 17 जनवरी को भारत और अफगानिस्तान तीसरे और अंतिम टी20 मैच में आमने-सामने है। सिक्का उछला और टीम इंडिया (Team India) के पक्ष में गिरा। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उन्होंने 4 रनों के भीतर अपने चार बल्लेबाजों का विकेट गंवा दिए। हालांकि इसके बाद रोहित (Rohit Sharma) और रिंकू सिंह (69) ने 190 रनों की साझेदारी की जिसकी बदौलत भारतीय टीम विशाल स्कोर बनाने में कामयाब रही। रोहित (Rohit Sharma) ने 69 गेंदों में 11 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 121 रन ठोके। अफगानिस्तान को 213 रनों का लक्ष्य मिला।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर – करोड़ों के घोटाले में फंसे एमएस धोनी, दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनाई बड़ी सजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर फैंस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया

 

Chetan Sakariya Biography: चेतन सकारिया की जीवनी, उम्र, पत्नी, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली और कुछ रोचक तथ्य

"