Rohit Sharma'S Former Teammate Got Robbed At Gunpoint In Hotel

Rohit Sharma: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। बीते दिन दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट समाप्त हुआ। टीम इंडिया ने 106 रनों के बड़े अंतर से इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। इसी के साथ उन्होंने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। सीरीज का दूसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। हालांकि दूसरे मुकाबले के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के एक साथी खिलाड़ी के साथ टीम होटल में एक दिल दहला देने वाली घटना हो गई। दरअसल कुछ गुंडों ने उनके साथ बंदूक की नोक पर लूटपाट की। कौन है वो खिलाड़ी व क्या है पूरी घटना, आइए विस्तार से जानते हैं।

टीम इंडिया ने जीत के साथ की सीरीज में बराबरी

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) का केरल के विशाखापट्टनम में आमना-सामना हुआ। टीम इंडिया ने पहली पारी में 396 रनों का स्कोर खड़ा किया। यशस्वी जयसवाल ने दोहरा शतक ठोका। जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी 253 रनों पर ही सिमट गई। जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट हासिल किए। मेजबान टीम को 143 रनों की बढ़त हासिल हुई थी। भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी 255 रनों पर समाप्त की। जीत के लिए मिले 399 रनों के मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड दूसरी पारी में 292 रन ही बना सकी। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारत ने 106 रनों से यह मैच जीतकर 5 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली।

यह भी पढ़ें: दूसरे टेस्ट के बाद राहुल द्रविड़ ने लिया बड़ा फैसला, आखिरी 3 टेस्ट में इस खिलाड़ी को बाहर कर ईशान किशन की करवाई एंट्री

Rohit Sharma के साथी खिलाड़ी के साथ हुई लूटपाट

Rohit Sharma
Rohit Sharma

क्रिकेट जगत में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो सबको हिलाकर रख देती है। ये घटनाएं हर जगह जमकर सुर्खियां बटोरती हैं। बीते दिन कुछ ऐसा हुआ जिसने एक बार विश्व क्रिकेट में तहलका मचा दिया। दरअसल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पूर्व साथी खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी फेबियन एलन (Fabian Allen) के साथ पिछले दिनों एक अप्रिय घटना हो गई। साउथ अफ्रीका में टी20 सीरीज खेल रहे वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर को पार्ल रॉयल्स के होटल में कुछ बदमाशों ने गन प्वॉइंट पर लूट लिया। गुंडे अपने साथ उनके फोन और बेग उड़ा ले गए। इस घटना की हर तरफ काफी चर्चाएं हो रही हैं।

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"