Sachin Tendulkar'S Son Arjun Tendulkar Played An Impressive Knock In Ranji Trophy 2024

Arjun Tendulkar: भारतीय घरेलू क्रिकेट में इस समय कई बड़े-बड़े टूर्नामेंट खेले जा रहे हैं। इनमें से सबसे अधिक नजरें रणजी ट्रॉफी 2024-25 पर है। आए दिन कोई न कोई खिलाड़ी इसमें अपने बल्ले और गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ही लेता है। उसी कड़ी में बीते दिन क्रिकेट के भगवान और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के होनहार बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने रणजी के दौरान अपने बल्ले से धूम मचा दी। उन्होंने गोवा की तरफ से खेलते हुए कर्नाटक के खिलाफ एक बेहतरीन पारी खेली जिसकी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं।

Arjun Tendulkar ने रणजी ट्रॉफी में बल्ले से मचाई धूम

Arjun Tendulkar
Arjun Tendulkar

क्रिकेट जगत के सबसे बड़े व महान खिलाड़ियों की अगर बात होगी, तो उसमें भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का नाम सबसे ऊपर आएगा। उन्होंने अपनी प्रतिभा और मेहनत के बल पर असंख्य रिकॉर्ड बने जिसे आज भी कोई तोड़ नहीं पाया है। वहीं उनका बेटा अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) उन्हीं के नक्शेकदम पर चल पड़ा है। इस ऑलराउंडर ने रणजी ट्रॉफी 2024-25 के शुरुआती मैच में ही अपना जौहर दिखा दिया है। दरअसल गोवा की तरफ से खेलने वाले 24 वर्षीय क्रिकेटर ने कर्नाटक के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में 52 रनों की एक धैर्यपूर्ण पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 112 गेंदों का सामना किया जिसमें 3 चौके व एक छक्का भी लगाया।

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ के‌ शिष्य ने रणजी ट्रॉफी में खेली तुफानी पारी, शानदार दोहरा शतक लगाकर कोच को दी गुरू दक्षिणा

अपनी टीम को Arjun Tendulkar ने बेहतर स्थिति में पहुंचाया

रणजी ट्रॉफी 2024-25 (Ranji Trophy 2024-25) में बीते 19 जनवरी से कर्नाटक और गोवा के बीच मुकाबले की शुरुआत हुई। गोवा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलने उतरी गोवा की टीम ने पहली पारी में 321 रनों का स्कोर खड़ा किया। उनकी ओर से अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने 52 रन ठोके। इसके जवाब में कर्नाटक ने समाचार लिखे जाने तक 4 विकेट खोकर 251 रन बना लिए थे। बता दें कि वह गोवा के स्कोर से अभी भी 70 रन पीछे हैं और उनके हाथ में 6 विकेट शेष हैं।

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

"