Sania Mirza Was Engaged To This Boy Before Shoaib Malik

Sania Mirza : हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को छोड़कर पकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी कर ली है। जिसके बाद से इंटरनेट पर शोएब मलिक (Shoaib Malik) आलोचनाओं के शिकार हो रहे है। इसी बीच सानिया मिर्जा के अतीत की कहानी को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है,जब सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के साथ शादी करने के लिए अपनी पहली सगाई तोड़ दी थी। आगे हम उनकी पहली सगाई के बारें में विस्तार से बताने वाले है।

इस लड़के से हुई थी Sania Mirza की सगाई

Sania Mirza
Sania Mirza

भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने साल 2010 में पकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ शादी रचाई थी। अब शोएब मलिक ने जब सानिया मिर्जा को छोड़कर पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी रचा ली है,उसके बाद से सानिया मिर्जा  के अतीत के किस्से की भी चर्चा बहुत तेज हो गई है। दरअसल शोएब मालिक से शादी के पहले सानिया मिर्जा ने अपने बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा के साथ सगाई की थी। यह एक बेकरी व्यवसायी परिवार से आते थे। सानिया मिर्जा और सोहराब मिर्जा दोनों के परिवार में पुरानी दोस्ती थी।

यह भी पढ़ें : IPL 2024 से पहले खतरनाक फॉर्म में आया केएल राहुल का चेला, बल्ले से मचाया हाहाकार, अकेले ठोक डाले इतने रन 

कुछ समय बाद ही तोड़ दिया था रिश्ता

Sania Mirza
Sania Mirza

भारत की टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और सोहराब मिर्जा बचपन के दोस्त थे,दोनों एक साथ पढे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 जुलाई 2009 को सानिया मिर्जा और सोहराब की हैदराबाद में बड़े धूमधाम से सगाई हुई थी। कुछ समय बाद दोनों ने इस सगाई को तोड़ने का फैसला किया। जिसके बाद में सानिया मिर्जा की शोएब मालिक के साथ 2010 में शादी रचाई थी। शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ शादी के फैसले पर सानिया मिर्जा को भारत में आलोचनाओ का खूब शिकार होना पड़ा था। अब शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को छोड़कर अभिनेत्री सना जावेद से शादी रचा ली है।

यह भी पढ़ें : मयंक अग्रवाल ने बल्ले से मचाया कोहराम, महज इतनी गेंदों में ठोका शतक, सेलेक्टर्स के मुंह पर जड़ा जोर का तमाचा

"