सानिया मिर्जा पर टूटा दुखों का पहाड़, शादी टूटने के बाद बेटे इजहान की बिगड़ी तबियत, हालत हुई गंभीर&Nbsp;

Sania Mirza: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार प्लस सानिया मिर्जा को छोड़कर पाकिस्तान के मशहूर अदाकारा सना जावेद के साथ तीसरी शादी रचाई। सना जावेद के साथ शादी करने के बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक चर्चा का विषय बने हुए हैं। तीसरी शादी करने के बाद जहां शोएब मलिक (Shoaib Malik) को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है,वहीं सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को मुश्किल हालात से गुजरना पड़ रहा है। शोएब की शादी के बाद सानिया मिर्जा को कई बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

Sania Mirza को हो रही परेशानी

Sania Mirza
Sania Mirza

हाल ही में शोएब मलिक (Shoaib Malik) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के तलाक होने की अटकलें लग रही थी,इस बीच पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी करके शोएब मलिक ने सारी अटकलों का साफ कर दिया। इस बीच शोएब मलिक की तीसरी शादी होने के बाद सानिया मिर्जा को बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के बेटे को स्कूल में परेशानी हो रही थी,बच्चे उससे उसकी पिता की तीसरी शादी के बारे में पूछ रहे थे। जिसके कारण सानिया मिर्ज़ा अपने बेटे को दुबई से अपने साथ भारत लाई है।

यह भी पढें : “इनकी जो गेंद है वो…”, वर्ल्ड कप के बाद अब इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों को दी गई अलग गेंद! पाकिस्तानी दिग्गज का दावा

2010 में हुई थी दोनों की शादी 

Sania Mirza And Shoaib Malik
Sania Mirza And Shoaib Malik

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने एक – दूसरे के साथ साल 2010 में निकाह किया था। सानिया मिर्जा के साथ शोएब मलिक की यह दूसरी शादी थी। सानिया मिर्जा को शोएब मलिक के साथ शादी करने के कारण भारत में खूब आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। 

उसके बावजूद उन्होंने अपने फैसले को नहीं बदला और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रचा लिया। अब 14 सालों बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए,शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने एक – दूसरे से तलाक ले लिया और शोएब मलिक ने बीते सप्ताह पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी करके अपना नया घर भी बसा लिया है।

यह भी पढें : इंग्लैंड के खिलाफ आर अश्विन और रविंद्र जडेजा ने रचा इतिहास, कुंबले-भज्जी को पछाड़ सुनहरों अक्षरों में दर्ज करवाया अपना नाम

"