Sanju Samson Did Not Get A Chance In The First T20 Match Of The Afghanistan Series.

Sanju Samson : भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच मैच रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम (Team India) ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। पहले मैच में शिवम दुबे ने 60 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में अपना अहम योगदान दिया। शृंखला के पहले मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसन को मौका नहीं दिया। संजु सैमसन को अंतिम-11 में मौका नहीं देने पर कुछ फैंस में रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन पर नाराजगी है।

पहले टी20 मैच में Sanju Samson को नहीं मिला मौका

Sanju Samson
Sanju Samson

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच खेले गए 3 टी20 मैचों की शृंखला के पहले मैच में जब संजु सैमसन को मौका नहीं मिला। उसके बाद कुछ भारतीय फैंस भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन से नाराज दिखे। फैंस के अनुसार पहले टी20 मैच में विराट कोहली की जगह तिलक वर्मा (Tilak Varma) नहीं संजु सैमसन (Sanju Samson) को टीम में मौका मिलना चाहिए था लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम में तिलक वर्मा (Tilak Varma) को अंतिम-11 में जगह दिया गया।

फैंस का ऐसा मानना है की अब संजु सैमसन (Sanju Samson) का इस शृंखला में टीम इंडिया के अंतिम-11 में मौका मिल पाना मुश्किल है,क्योंकि भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने पहले मैच में शानदार बल्लेबाजी किया। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है की इस पूरी शृंखला में जितेश शर्मा ही बतौर विकेटकीपर भारतीय टीम में खेलते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा के भूलने की नहीं जा रही बीमारी, अब अफगानिस्तान के खिलाफ कर बैठे ये गलती, VIDEO देख फैंस के उड़े होश

ऐसा रहा है टी20 करियर

Sanju Samson
Sanju Samson

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) शृंखला में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में शामिल टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसन (Sanju Samson) का टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) के लिए जीतने भी मौके मिले है शानदार प्रदर्शन किया है। संजु सैमसन ने 24 टी20 मैचों की 21 पारियों में टीम 19.68 की औसत से 374 रन बनाए,इस दौरान इनके बल्ले से एकमात्र अर्धशतकीय पारी निकली है। इन्होंने एकमात्र अर्धशतक जून 2022 में आयरलैंड के खिलाफ खेली शृंखला के दौरान लगाया था।

यह भी पढ़ें : “उसने बहुत लाजवाब..” अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के बाद रोहित का सीना हुआ चौड़ा, इस युवा खिलाड़ी की जमकर की तारीफ

"