Sarfaraz-Khan-Expressed-Happiness-For-His-Father-Said-That-He-Was-Dreaming

Sarfaraz Khan: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहला मैच इंग्लैंड की टीम ने जीत लिया है. सीरीज का दूसरा मैच 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया (Team India) इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करना चाहेगी. चोट के कारण रवींद्र जड़ेजा और केएल राहुल इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह सरफराज खान (Sarfaraz Khan), वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) और सौरव कुमार (Saurabh Kumar) को टीम में जगह दी गई है. लेकिन इन तीनों खिलाड़ियों को दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. अब सरफराज ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया है.

Sarfaraz Khan ने अपने पिता के लिए जताई खुशी

Sarfaraz Khan

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने पिछले कुछ घरेलू टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने लगातार अपनी बल्लेबाजी को साबित किया है. शायद बल्लेबाजी में उनकी कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि आज उन्हें टीम इंडिया (Team India) में जगह दी गई है. टीम में मौका मिलने के बाद उनके परिवार वाले भी काफी खुश हैं. हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई. उन्होंने टीम इंडिया में मौका दिए जाने पर अपने पिता के प्रति खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा

“मैं खुद से ज्यादा अपने पिता के लिए खुश हूं। वह इस दिन को देखने का सपना देख रहे थे। 125 करोड़ लोगों में से चुना जाना वाकई खास लगता है।”

चेक बाउंस मामले में पूर्व भारतीय क्रिकेटर हुआ गिरफ्तार, टीम इंडिया का रह चुका है अहम खिलाड़ी

Sarfaraz Khan के लिए बड़ा लम्हा

Sarfaraz Khan And Musheer Khan

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के लिए ये उनकी जिंदगी का बड़ा पल है. आखिरकार उन्हें टीम इंडिया के लिए मौका मिल गया है. आपको बता दें कि उनके छोटे भाई मुशीर खान भी टीम इंडिया के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं और वहां अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. दोनों भाई भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. इस मैच में भले ही सरफराज को टीम में मौका नहीं मिला हो, लेकिन वह भविष्य में टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आ सकते हैं। उन्हें भविष्य में टीम के लिए खेलने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या का भी गुरु निकला उनका दुश्मन भारतीय खिलाड़ी, 9 महीनों की जगह सिर्फ 7 महीनों में कर दिया बच्चा

"