Sarfaraz Khan May Get A Chance In Team India In England Series, See Possible Squad

Team India : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की महत्वपूर्ण शृंखला का आगाज इसी महीने अंत में शुरू होगी। जिसके लिए अभी तक भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में टीम इंडिया के 15 सदस्यी स्क्वाड का ऐलान नहीं किया है। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट शृंखला का आगाज 25 जनवरी से होगा,जबकि शृंखला का अंतिम मुकाबला 7 मार्च से खेला खेला जाएगा। इसी बीच फैंस  भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के संभावित स्क्वाड को लेकर अपना अनुमान लगा रहे है।

सरफराज खान को मिल सकता है मौका

Sarfaraz Khan
Sarfaraz Khan

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के लिए जल्द ही भारतीय टीम के चयनकर्ताओं द्वारा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड का ऐलान किया जा सकता है। कुछ फैंस का ऐसा मानना है की इस महत्वपूर्ण शृंखला में टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को भारतीय टीम के मुख्य स्क्वाड में जगह मिल सकती है। फैंस के अनुसार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खराब प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की जगह सरफराज खान को शामिल किया जा सकता है। सरफराज खान का प्रथम श्रेणी में प्रदर्शन शानदार रहा है।

यह भी पढ़े:एलिस पैरी की तूफानी बल्लेबाजी ने भारत के मुंह से छीनी जीत, हरमनप्रीत कौर की एक गलती पड़ी भारी, 6 विकेटों से जीता ऑस्ट्रेलिया

इस तरह हो सकती है Team India

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 मैचों की शृंखला में टीम रोहित शर्मा टीम इंडिया (Team India) की अगुवाई करते हुए नजर आ सकते है। उनके साथ-साथ  विराट कोहली,आर अश्विन,रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी टीम का हिस्सा हो सकते है। साथ ही फैंस का यह मानना है की सरफराज खान को भी इंग्लैंड सीरीज में भारतीय टीम के स्क्वाड में मौका मिल सकता है।

वहीं अभिमन्यु ईश्वरन,मुकेश कुमार जैसे युवाओ को भी मौका दिया जा सकता है तथा दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी प्रसिद्ध कृष्णा और यशस्वी जायसवाल को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। आइए देखते है टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड किस तरह हो सकती है?

इंग्लैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

रोहित शर्मा(कप्तान),विराट कोहली,सरफराज खान,अभिमन्यु ईश्वरन,श्रेयस अय्यर,केएल राहुल,केएस भरत,आर अश्विन,रवींद्र जडेजा,अक्षर पटेल,कुलदीप यादव,मोहम्मद शमी,मोहमद्द सिराज,जसप्रीत बुमराह,मुकेश कुमार

यह भी पढ़े:पिछली सीरीज में उप-कप्तान रह चुके इन 2 खिलाड़ियों को अफगानिस्तान सीरीज से किया गया बाहर, अब नहीं मिलेगा मौका

"