Sarfaraz Khan May Get A Chance In The Team In The Test Series Against England

Sarfaraz Khan : टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मेजबान के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में दो टेस्ट मैचों की शृंखला खेल रही है। इस शृंखला के बाद भारतीय टीम को अपनी सरजमीं पर इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की एक बड़ी शृंखला खेलनी है। फैंस के अनुसार प्रथम श्रेणी में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय खिलाड़ी सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के 15 सदस्यी दल में शामिल किया जा सकता है। वह लगातार फ्लॉप हो रहे टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी को रीप्लेस कर सकते है।

Sarfraz Khan को मिल सकता है टीम इंडिया में मौका

Sarfraz Khan
Sarfaraz Khan

भारतीय टीम (Team India) के युवा स्टार खिलाड़ी सरफराज खान (Sarfaraz Khan) प्रथम श्रेणी शानदार प्रदर्शन करते है। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला में युवा स्टार खिलाड़ी सरफराज खान को भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह मिल सकती है। उन्हे युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) की जगह टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। टेस्ट क्रिकेट में शुभमन गिल के बल्ले से की पारियों में रन नहीं निकले है,ऐसे में भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल की जगह सरफराज खान को टीम इंडिया में मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़े,,SA vs IND: दूसरे टेस्ट से पहले टी20 टीम के नए कप्तान का हुआ ऐलान, बोर्ड ने इस 33 साल के खिलाड़ी को सौंपी कप्तानी

सरफराज खान का प्रथम श्रेणी में प्रदर्शन

Sarfraz Khan
Sarfaraz Khan

भारतीय टीम (Team India) के युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) मुंबई की टीम की तरफ से घरेलू मैच खेलते है। अगर हम इनके प्रथम श्रेणी में आंकड़ों पर नजर आलने तो इन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। सरफराज खान ने 30 मैचों की पारियों में 70 की औसत से 3533 रन बनाए है। इस दौरान 12 शतक और 15 अर्धशतक लगाए है। एक पारी में इनका सबसे बेस्ट स्कोर 301 रन नाबाद रहा है।

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को लेकर फैंस के बीच में हमेशा इस बात की चर्चा होती रहती है की इन्हे टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम की ओर से खेलने का मौका मिलना चाहिए। कुछ फैंस तो इस बात की संभावना ब ही व्यक्त कर रहे है की भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाली सीरीज में इन्हे टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़े,,चेन्नई को एमएस धोनी नहीं बल्कि ये खिलाड़ी जिताएगा IPL 2024 की ट्रॉफी, टीम इंडिया को जीता चुका है कई मैच

"