Seeing Hardik Pandya Crying, Ambati Rayudu Consoled Him.
Seeing Hardik Pandya crying, Ambati Rayudu consoled him.

Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए इस सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। उन्हें अपने शुरुआती तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। पहले गुजरात ने उन्हें पटखनी दी और फिर हैदराबाद ने हराया। वहीं, सोमवार को उन्हें राजस्थान के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) काफी दुखी नजर आए और उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मुंबई के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू निराश हार्दिक को सांत्वना दे रहे हैं। आइये आपको पूरे वाकिए की विस्तार से जानकारी देते हैं।

Hardik Pandya को दी अंबाती रायडू ने दी सांत्वना

Hardik Pandya
Hardik Pandya

दरअसल, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले लम्बे समय से इंटरनेट पर लगातार ट्रोल हो रहे हैं। वहीं, मैच के दौरान स्टेडियम आए दर्शक भी मुंबई इंडियंस के नए कप्तान पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ते। वहीं, रही-कसी कसर हार्दिक पांड्या की कप्तानी ने पूरी कर दी।

राजस्थान के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद हार्दिक पांड्या काफी उदास नजर आए और उनकी आँखें भी थोड़ी नम हो गई थी। इस बीच अंबाती रायडू डगआउट में आते हैं और हार्दिक पांडया से कुछ बातें करते हुए उन्हें गले लगा लेते हैं। इस वाकिए का वीडियो खुद मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा, “हम क्यों नीचे गिरते हैं? ताकि हमें पता चले कि गिरकर कैसे खुद को उठाना है।”

यह भी पढ़ें : राजस्थान के इस खिलाड़ी की चमकी किस्मत, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सूर्यकुमार यादव की जगह टीम में हो सकता है शामिल 

लगातार ट्रोल हो रहे हैं Hardik Pandya

Hardik Pandya
Hardik Pandya

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के टीम मैनजमेंट ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया था, जो पिछले लगभग एक दशक से टीम की अगुवाई कर रहे थे। उनके स्थान पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कमान सौंपी गई। यह घटनाक्रम फैंस को कतई रास नहीं आया और वे पिछले 4 महीनों से सोशल मीडिया पर लगातार पांड्या को ट्रोल कर रहे थे। मगर अब आईपीएल शुरु होने से साथ ही यह ट्रोलिंग मैदान तक पहुंच गई है और मुंबई के सभी मैचों में हार्दिक को दर्शकों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें : टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान ने किया खेलने से इनकार, जानिए क्या है वजह

"