Shikhar-Dhawan-Is-Going-To-Return-To-Team-India-Will-Enter-From-This-Series

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया (Team India) के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। उनके खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. उन्होंने आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ साल 2022 में खेला था. इसके बाद से वह दोबारा टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं. हालांकि, धवन आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हैं. धवन आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के जरिए टीम में वापसी करना चाहेंगे. उन्होंने टीम में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Shikhar Dhawan करना चाह रहे वापसी

Shikhar Dhawan
Shikhar Dhawan

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी रील्स इंस्टाग्राम पर अपलोड करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और रील अपलोड की है. इस रील में धवन कह रहे हैं कि उनमें अभी बहुत कुछ बाकी है, जो चीजों को दोबारा शुरू करने के लिए काफी है। उनका कहना है कि यह तब तक खत्म नहीं होगा जब तक वह जीत नहीं जाते। उनके शेयर करते ही ये रील सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं 2600 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है.

Shikhar Dhawan का क्रिकेट करियर

Shikhar Dhawan

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में अपने वनडे डेब्यू किया था. धवन ने अब तक 167 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 44.11 की औसत से 6793 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 17 शतक और 39 अर्धशतक भी लगाए हैं. उन्होंने 34 टेस्ट मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 40.61 की औसत से 2315 रन बनाए हैं। आईपीएल में फिलहाल पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हैं. उन्होंने अब आईपीएल में 217 मैच खेले हैं जिसमे उन्होंने 35.19 की औसत से 6616 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप की संभावित 15 सदस्यीय टीम का हुआ ऐलान, रोहित कप्तान, पंत की वापसी, हार्दिक-राहुल बाहर

W,W,W,W.., उमेश यादव ने रणजी में मचाया तहलका, बल्लेबाजों की कुटाई कर रोहित-द्रविड़ को दिया करारा जवाब

"