Shreyas-Iyer-Did-Not-Suffer-Any-Injury-Bcci-Removed-Him-From-Team-India-For-This-Big-Reason

Shreyas Iyer: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच जीतकर टीम इंडिया (Team India) ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त बनाना चाहेगी. सीरीज के बाकी तीन मैचों के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने टीम का ऐलान कर दिया है. लेकिन टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम में जगह नहीं दी गई है. लेकिन टीम में जगह नहीं मिलने की वजह चोट नहीं बल्कि कुछ और है.

Shreyas Iyer को इस वजह से नहीं मिली जगह

Shreyas Iyer

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट के कारण बाकी बचे मैचों से टीम से बाहर हो गए हैं. पीठ की चोट के कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा. हालांकि, बीसीसीआई (BCCI) ने उनका मेडिकल अपडेट नहीं दिया. लेकिन इससे भी बड़ी वजह कुछ और है. दरअसल अय्यर टेस्ट फॉर्मेट में आउट ऑफ फॉर्म हैं. टेस्ट मैचों में उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और अब इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में भी रन बनाने में नाकाम रहे हैं.

बुरे फॉर्म से गुजर रहे हैं Shreyas Iyer

Shreyas Iyer

टेस्ट क्रिकेट में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का खराब लगातार फॉर्म जारी है. पिछली कुछ टेस्ट सीरीज में उनके बल्ले से ज्यादा खास रन नहीं निकले हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी अय्यर रन बनाने में सफल नहीं रहे. इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैच में भी उनके बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले. उनकी पिछली 10 पारियों पर नजर डालें तो उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है. टेस्ट मैच में वो लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. टेस्ट टीम में अब उनकी जगह नहीं बन पा रही है. उनके बल्ले से आखिरी बार अर्धशतक साल 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ आया था.

यह भी पढ़ें: ईशान किशन को इस बात की सजा दे रहे रोहित शर्मा, हिटमैन ने किया साफ़ अब कभी नहीं होगा उनका टीम में चयन

युवराज सिंह की राजनीति में दमदार एंट्री, इस पार्टी के लिए इस जगह से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव