Shreyas Gave A Big Statement After Defeating Delhi By 106 Runs
Shreyas gave a big statement after defeating Delhi by 106 runs

Shreyas Iyer: इंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को विशाखापत्तनम के डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (DC vs KKR) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसे कोलकाता ने 106 रन से अपने नाम किया।

इस मैच को जीतने के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने साथी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। मगर इसी दौरान उन्होंने भावनाओं में बहकर बता दिया कि हर मुकाबले में उनकी क्या रणनीति रहती है। आइये आपको भी बताते है कि मैच जीतने के बाद श्रेयस ने क्या कुछ कहा।

मैच जीतने के बाद क्या बोले Shreyas Iyer

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद कोलकाता कनिहित राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पोस्ट मैच प्रेंटेशन के दौरान कहा कि हर मुकाबले में उनकी एक ही रणनीति होती है कि सुनील नरेन को जाकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी है। श्रेयस ने कहा,

“जिस तरह से हमने शुरुआत की, हमने सोचा था कि 210-220 रन बनेंगे, लेकिन 270 सोने पर सुहागा था। जैसा कि मैंने टॉस के समय कहा था, सनी (सुनील नरेन) का रोल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने का है और अगर वो ऐसा नहीं कर सके, तो हममें से बाकी लोगों को ऐसा करना होगा। यही योजना है।”

डेब्यूटेंट अङ्गकृश रघुवंशी को उन्होंने कहा, “वह पहली गेंद से ही निडर थे। उनकी कार्य नीति कमाल की है। वह परिस्थितियों का अच्छे से विश्लेषण करते हैं। वह एक चालक बल्लेबाज हैं। उनके शॉट्स देखने में काफी मजा आ रहा था।”

Shreyas Iyer ने की गेंदबाजों की तारीफ

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

आईपीएल 2024 के सबसे अनुभवी कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने गेंदबाजों की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, “गेंदबाजों को आगे आकर जिम्मेदारी लेते हुए देखकर अच्छा लगा। उन्होंने अपनी सफलताओं में एक-दूसरे का समर्थन किया। हम पिछले कुछ मैचों का अवलोकन कर रहे हैं। विभव अरोरा ने जिस तरह से पहले दो ओवरों में बॉउंड्री खाने के बाद विकेट लिए के लिए, यही वह चरित्र है, जिसकी हमें आवश्यकता है। हम तीन मैच जीत गए हैं, लेकिन हमें हमेशा जमीन से जुड़े रहना होगा, खासकर आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में।”

यह भी पढ़ें : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में इस 39 साल के बूढ़े खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री, एमएस धोनी से गहरा रिश्ता

ऐसा रहा मुकाबले का हाल

Dc Vs Kkr
Dc Vs Kkr

दिल्ली कैपिटल्स के अस्थायी होम ग्राउंड विशाखापत्तनम में खेले गए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और उनका यह फैसला सही साबित हुआ। सुनील नरेन ने 39 गेंदों में 7 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 85 रन की तूफानी पारी खेली। इसके अलावा अपना डेब्यू मुकाबले खेल रहे अङ्गकृश रघुवंशी ने 27 गेंदों में 54 रन, आंद्रे रसल ने 19 गेंदों पर 41 रन और रिंकू सिंह ने केवल 8 गेंदों पर 26 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को 20 ओवर में 272/7 के बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

इस विशाल लक्ष्य के जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत ही अच्छी नहीं हुई। पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, डेविड वार्नर और अभिषेक पोरेल पावरप्ले में ही अपना विकेट गवां बैठे। हालांकि, बाद ऋषभ पंत (55) और ट्रिस्टन स्टब्स (54) ने अर्धशतकीय पारियां खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। दिल्ली की टीम 17.2 ओवरों में 166 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

यह भी पढ़ें : रोहित शर्मा नहीं बल्कि अपनी वजह से हार्दिक पांड्या हो रहे हैं नफरत का शिकार, ये 5 बड़ी वजह देती है गवाही

"