Shreyas-Iyer-Took-Stunning-Catch-In-Ind-Vs-Eng-Second-Test-Match-Video-Went-Viral

IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। भारत इस मैच में बेहद मजबूत स्थिति में पहुंच गया है. मैच का दूसरा दिन पूरी तरह से टीम इंडिया (Team India) के नाम रहा. मैच के दूसरे दिन यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक लगाया. इसके बाद गेंदबाजों ने भी कहर बरपाया. पहली पारी में बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं करने वाले बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैदान पर काफी फुर्ती दिखाई और बेहद शानदार कैच लपका। अब इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

IND vs ENG दूसरे टेस्ट मैच में Shreyas Iyer ने लपका शानदार कैच

Shreyas Iyer

भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉली (Zak Crawley) का जन्मदिन था। उन्होंने इस मैच में इंग्लैंड को बहुत अच्छी शुरुआत दी और अर्धशतक भी लगाया. लेकिन वह 76 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें अक्षर पटेल (Axar Patel) ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. उनका कैच श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने लिया. अक्षर की फुल लेंथ गेंद पर जैक बड़ा शॉट खेलने गए और इसमें असफल रहे. उन्होंने गेंद को सीधे बैकवर्ड पॉइंट पर खेला. अय्यर ने पीछे की ओर दौड़ते हुए शानदार कैच लपका. अब इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Shreyas Iyer का खराब फॉर्म जारी

Shreyas Iyer

टेस्ट क्रिकेट में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का खराब लगातार फॉर्म जारी है. पिछली कुछ टेस्ट सीरीज में उनके बल्ले से ज्यादा खास रन नहीं निकले हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी अय्यर रन बनाने में सफल नहीं रहे. इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में भी उनके बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले. उनकी पिछली 10 पारियों पर नजर डालें तो उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है. ऐसे में उनकी फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बन सकती है.

यह भी पढ़ें: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को आयरलैंड ने अपने देश से खेलने का दिया ऑफर, सिर्फ 1 गद्दारी करके गया खेलने

इन 4 भारतीय खिलाड़ियों की शादी दुनियाभर में बनी मजाक, 1 साल भी नहीं टिक सका रिश्ता, करनी पड़ी दूसरी शादी

"