Shreyas Iyer, Who Is Continuously Proving To Be A Flop, May Get Another Chance In Team India.

Shreyas Iyer : भारत और इंग्लैंड (IND v s ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले 2 टेस्ट मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का बैट बिल्कुल खामोश रहा। भारतीय बल्लेबाज दोनों मुकाबलों में कोई अर्धशतकीय पारी भी नहीं खेल पाएं। श्रेयस को लेकर यह कहा जा रहा है की वह आगामी मुकाबलों में भी भारतीय दल का हिस्सा रह सकते है लेकिन फैंस का यह मानना है की अगर इन्हे टीम इंडिया के प्लेइंग  इलेवन में जगह मिलती है तो फिर टीम इंडिया (Team India) के होनहार खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ सकता है।

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को नहीं मिल रही जगह

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND v s ENG) के बीच खेली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के स्क्वाड में सरफराज खान को जगह मिली थी। दूसरे टेस्ट मैच में इनको मौका न देकर रजत पाटीदार को पहले डेब्यू का चांस दिया गया लेकिन वह उम्दा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

हालांकि तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के वापसी के बाद रजत पाटीदार बाहर हो सकते है। वहीं अगर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में दोबारा जगह मिलती है,तो फिर भारतीय टीम (Team India) के युवा खिलाड़ी सरफराज खान को बाहर ही बैठना पड़ सकता सकता है।

यह भी पढ़ें : 84 दिन बाद ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, रोहित-विराट के जख्मों पर ये 15 खिलाड़ी लगाएंगे मरहम

Shreyas Iyer  का फ्लॉप शो जारी

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

भारतीय टीम (Team India)  के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टेस्ट क्रिकेट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे है। भारतीय बल्लेबाज ने डेब्यू मैच में ही शतक ठोककर अपने टेस्ट करियर की शानदार शुरुआत किया था लेकिन इस समय यह इस फॉर्मेट में बहुत खराब प्रदर्शन कर रहे है। टेस्ट की पिछले 13 पारियों में श्रेयस अय्यर के बल्ले से महज 216 रन निकले है।

वहीं इंग्लैंड (IND v s ENG) के खिलाफ खेली जा रही शृंखला में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) 2 टेस्ट मैचों की 4 पारियों में 26 की औसत से केवल 104 रन बना पाए है। इनके इस लचर प्रदर्शन को देखते हुए फैंस का यह मानना है की इन्हे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Team India) के प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठाकर युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार की सालों बाद टीम इंडिया में हुई एंट्री, तीसरे टेस्ट मैच में इन 2 खिलाड़ियों को किया रिप्लेस

"