Shreyas Yeer Can Become The Captain Of Team India In The T20 Series Against Sri Lanka. See The Possible Squad Of The Team.

Team India : इस साल जुलाई महीने के पहले सप्ताह में भारतीय टीम जिम्बॉब्वे का दौरा करेगी जहां पर टीम इंडिया को 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। उसके बाद टीम इंडिया 3 टी20 और इतने ही वनडे मैच खेलने के लिए श्रीलंका का दौरा करेगी। जुलाई 2024 में भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली शृंखला के आधिकारिक कार्यक्रम का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है,यह उम्मीद की जा रही है जल्द ही इस शृंखला के कार्यक्रमों की भी घोषणा कर दिया जाएगा। इस बीच फैंस अभी से भारतीय टीम (Team India) के संभावित स्क्वाड की चर्चा कर रहे है।

श्रेयस अय्यर हो सकते है Team India के कप्तान?

Shreyas Iyer
Shreyas Iyer

जुलाई 2024 में भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला के लिए टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है? इसको लेकर फैंस के बीच अभी से चर्चा शुरू हो गई है। कुछ फैंस का यह मानना है की भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली शृंखला में वरिष्ठ खिलाड़ियों को आराम देकर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को भारतीय टीम (Team India) का कप्तान बनाया जा सकता है और इनकी कप्तानी में टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है। फैंस का यह भी मानना है की युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह को उप कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : अमीरी में बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी आगे है साउथ की ये हीरोईन, समांथा-रश्मिका का चार्म भी इनके आगे है फीका

इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम में जगह

Team India
Team India

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज में भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड को लेकर कुछ फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कप्तान तो युवा रिंकू सिंह (Rinku Singh) को उपकप्तान बनाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त फैंस का यह भी मानना है की इस दौरे पर भारतीय टीम के स्क्वाड में रियान पराग,सरफराज खान,सचिन दास और प्रभसिमरन सिंह जैसे युवा खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिल सकता है।

वहीं टीम में तिलक वर्मा,रवि बिश्नोई और जितेश शर्मा जैसे खिलाड़ियों को भी टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में जगह मिल सकती है। आइए देखते भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम की संभावित स्क्वाड किस प्रकार हो सकती है?

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

सरफराज खान,प्रभसिमरन सिंह,तिलक वर्मा,श्रेयस अय्यर(कप्तान),शिवम दुबे,जितेश शर्मा,रिंकू सिंह(उपकप्तान),रियान पराग,सचिन दास,वाशिंगटन सुंदर,शाहबाज अहमद,रवि बिश्नोई,वरुण चक्रवर्ती,मुकेश कुमार,आवेश खान,प्रसिद्ध कृष्णा और उमरान मलिक

यह भी पढ़ें वेस्टइंडीज के बाद दक्षिण अफ्रीका ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का घमंड, 140 साल के इतिहास में पहली बार हुआ ये कारनामा

"