Shubman-Gill-And-Sara-Tendulkar-Relationship-Confirmed-Sara-Sported-With-Shahneel-Gill

Sara Tendulkar : टीम इंडिया (Team India) के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) न सिर्फ अपनी बल्लेबाजी बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulakr) के साथ उनके रिश्ते की कई खबरें आती रहती हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. वर्ल्ड कप के दौरान सारा अक्सर गिल को चीयर करने के लिए स्टेडियम में आती थीं। लेकिन अब इन दोनों के रिश्ते पर मुहर लग गई है और अब दोनों के बीच अब रिस्ता पक्का समझा जा रहा है.

Shubman Gill और Sara Tendulkar का रिस्ता हुआ पक्का

Shubmn Gill And Sara Tendulakr

इस समय टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulakr) के बारे में हर कोई जानना चाहता है. हाल ही में सारा को शुभमन की बहन शहनील गिल (Shahneel Gill) के साथ देखा गया था। दोनों एक ही कार में बैठे थे. सारा ने काले रंग की कटआउट ड्रेस पहनी हुई थी जबकि शहनील हरे रंग की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। दोनों को एक साथ स्पॉट किए जाने के बाद से शुभमन और सारा के रिलेशनशिप की खबरें और भी मजबूत हो गई हैं. इससे पहले दोनों को जियो वर्ल्ड प्लाजा इवेंट में साथ देखा गया था। इसके साथ ही दोनों को इवेंट से बाहर निकलते देखा गया, हालांकि उन्होंने फोटोग्राफर से बचने की पूरी कोशिश की.

IPL से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना, धोनी की बढ़ी मुश्किलें

Shubman Gill के नाम रहा साल 2023

Shubman Gill

टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में चले जाने के बाद गुजरात फ्रेंचाइजी ने गिल को कप्तान बनाने का फैसला किया है. गिल आईपीएल 2024 में सबसे युवा कप्तान होंगे. इस साल उनके कंधों पर बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी का भी भार रहेगा. ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि वह आगामी आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं. आईपीएल 2024 में उनके प्रदर्शन के आधार पर ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उनका चयन हो सकता है.

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले ही कर दिया इस भारतीय खिलाड़ी ने संन्यास का ऐलान, इस वजह से अब नही खेलना चाहता क्रिकेट

"