Shubman Gill May Be Out Of Team India'S Squad For The Last 3 Test Matches Of The-Ind-Vs-Eng-Series

Team India : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स की अगुवाली इंग्लैंड ने मेजबान टीम इंडिया को 28 रनों से शिकस्त दे दिया। इस मुकाबले में भारत की हार के बाद से ही फैंस के बीच मैच में पूरी तरह से फ्लॉप साबित होने वाले टॉप ऑर्डर बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) की खूब चर्चा की जा रही है। फैंस का यह मानना है की इन्हे अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड से बाहर किया जा सकता है। इनकी जगह टीम में एक शानदार बल्लेबाज को जगह दी जा सकती है।

Team India में शामिल हो सकता है यह खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड से हार मिलने के बाद से टीम के प्रदर्शन की आलोचना हो रही है। टीम इंडिया (Team India) के चयनकर्ताओं ने इस शृंखला के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए ही टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया है।

पहले मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद फैंस का यह मानना है की अंतिम 3 टेस्ट मैचों की भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड से गिल को बाहर किया जा सकता है। इनकी जगह टीम में दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Chetshwar Pujara) को जगह दी जा सकती है। भारतीय टीम से बाहर चल रहे पुजारा इन दिनों रणजी ट्रॉफी 2024 में बेहतरीन फार्म में नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की उल्टी गिनती हुई शुरू, भरी जवानी में अब संन्यास के अलावा नहीं बचा कोई चारा 

शानदार रहा है टेस्ट करियर

Team India
Team India

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच शुभमन गिल (Shubman Gill) के फ्लॉप शो के बाद फैंस का यह मानना है की अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड से शुभमन को बाहर करके केटेश्वर पुजारा की भारतीय टीम में वापसी कराई जा सकती है। टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Chetshwar Pujara) का टेस्ट करियर शानदार रहा है। इन्होंने 103 टेस्ट मैचों की 176 पारियों  में बल्लेबाजी करते हुए 43.60 की औसत से 7195 रन बनाए है। इस दौरान पुजारा के बल्ले से 19 शतक और 35 अर्धशतक निकले है,206 रन इनका एक पारी में बेस्ट स्कोर रहा है।

यह भी पढ़ें  :  रामलला के दर्शन कर लौटे आयुष्मान खुराना ने गाया दिल-दिल पाकिस्तान गाना, जमकर हो रहे ट्रोल, वीडियो हुआ वायरल

"