शुभमन गिल ने लगाया आईपीएल करियर का पहला शतक, फिर इस तरह से सलाम देकर मनाया जश्न, VIDEO हुआ वायरल

Shubman Gill:गुजरात टाइटंस और हैदराबाद के बीच आईपीएल का 62वा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में हैदराबाद के कप्तान एडन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की शुरुआत बेहद खराब रही जब उसके सलामी बल्लेबाज साहा सस्ते में पवेलियन लौट गए। लेकिन दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने आज पहली गेंद से ही अपने तेवर को दिखाना शुरू कर दिया और उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली। गिल की शानदार शतकीय पारी की बदौलत गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट गंवाकर 188 रन बनाए। इस युवा बल्लेबाज ने शानदार शतक तो लगाया ही साथ में उन्होंने जिस अंदाज में सेलिब्रेशन किया वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

गुजरात की स्थिति पहली पारी में हुई मजबूत

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले में गुजरात की हालत काफी मजबूत हो गई है। इस मुकाबले में शुभमन गिल ने शानदार 101 रन बनाए। गिल का अच्छा साथ निभाया तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए साई सुदर्शन ने जिन्होंने गिल(Shubman Gill) के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की। 19वें ओवर में जैसे ही गिल ने मिडविकेट की तरफ सिंगल लेकर अपना शतक पूरा किया तब उन्होंने खास अंदाज में दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया। गिल के इस खूबसूरत सेलिब्रेशन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

शुभमन गिल ने लगाया शानदार शतक

विराट कोहली के बाद आखिर किस वजह से गिल को आने वाले समय का बेहतरीन बल्लेबाज कहा जा रहा है इसका नजारा उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ दिखा दिया। इस मुकाबले में इस युवा बल्लेबाज ने 13 चौकों और एक छक्के की बदौलत शानदार शतकीय पारी खेली। अपने शतक को बनाने के बाद इस खिलाड़ी ने अपने हेलमेट को हटाया और दर्शकों की तरफ सर झुकाकर अभिवादन किया। पवेलियन में मौजूद एक लड़की भी गिल की इस पारी से खुश हो गई और वह उनकी तरह झुक कर इस शतक के जश्न को मनाती नजर आई। गिल (Shubman Gill)की इस शानदार शतकीय पारी की बदौलत पहली पारी में अब गुजरात की स्थिति बेहद मजबूत हो गई है और अगर गुजरात इस मुकाबले में जीत दर्ज कर लेती है जब उसका प्लेऑफ में पहुंचना कंफर्म हो जाएगा।

गिल ने शतक लगाकर इस तरह से मनाया जश्न देखे वीडियो

Hindnow Staff 8:

This website uses cookies.