Suryakumar Can Be The Captain Of Team India In The T20 Series Against Bangladesh. See The Possible Squad.

Team India : इस साल सितंबर अक्टूबर महीने में बांग्लादेश क्रिकेट टीम भारत का दौरा करेगी,इस दौरे पर बांग्लादेश की टीम को भारतीय टीम के साथ 2 टेस्ट और 3 टी20 मुकाबलों की शृंखला खेलनी है। भारतीय फैंस के बीच अभी से भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली टी20 शृंखला की चर्चा होने लगी है,इस दौरान बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में टीम इंडिया (Team India) की स्क्वाड किस प्रकार हो सकती है? इसकी चर्चा भी फैंस के बीच बहुत तेजी से की जा रही है।

सूर्यकुमार यादव होंगे Team India के कप्तान?

Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच इस साल सितंबर-अक्टूबर महीने में खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला में टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी कौन करेगा? इस बात की चर्चा फैंस के बीच में बहुत तेज है। कुछ फैंस का यह कहना है की टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम जीते या हारे मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 फॉर्मेट से भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ सकते है।

इस स्थिति में धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भारतीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। इससे पहले सूर्यकुमार यादव ने पिछले साल खेली गई ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम (Team India) की अगुवाई की थी।

यह भी पढ़ें : वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने मनाया अनोखा जश्न, पहले लगाई दौड़, फिर हवा में मारी कई कलाबाजी, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

इस तरह सकता है टीम इंडिया का स्क्वाड

Team India
Team India

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला में भारतीय टीम का स्क्वाड किस तरह हो सकता है? इसकी चर्चा खूब की जा रही है। फैंस के अनुसार सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की कप्तानी कर सकते है,जबकि यशस्वी जायसवाल,रिंकू सिंह,शिवम दुबे और रवि बिश्नोई जैसे युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम (Team India) में जगह मिल सकती है।

वहीं शानदार ऑलराउंडर रियान पराग और विकेटकीपर बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह को इस शृंखला में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने का मौका मिल सकता है,आइए देखते है बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला में टीम इंडिया (Team India) की स्क्वाड किस प्रकार हो सकती है?

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 शृंखला में टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

यशस्वी जायसवाल,शुभमन गिल,तिलक वर्मा,सूर्यकुमार यादव (कप्तान),जितेश शर्मा,प्रभसिमरन सिंह,रिंकू सिंह,शिवम दुबे,अक्षर पटेल,वाशिंगटन सुंदर,रवि बिश्नोई,मुकेश कुमार,अर्शदीप सिंह,आवेश खान और रियान पराग

यह भी पढ़ें : अजिंक्य रहाणे ने खुद के पैर पर मारी कुल्हाड़ी, इस वजह से अब रोहित-द्रविड़ टीम इंडिया में कभी नहीं देंगे मौका

 

"