Suryakumar Yadav Will Be Out Of Netherlands Match, This Player Will Replace Him

Suryakumar Yadav: टीम इंडिया (Team India) के लिए वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का सफर काफी शानदार गुजर रहा है। रोहित एंड कंपनी का प्रदर्शन देख कर लग रहा है कि इस बार वे एक बार फिर घरेलू सरजमीं पर ख़िताब जीतने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका का पटखनी दे दी है।

अब नीली जर्सी वाली टीम ग्रुप स्टेज का अपना आखिरी मैच नीदरलैंड के खिलाफ रविवार को बंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलेगी। सेमीफाइनल से पहले इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट बेस्ट कॉम्बिनेशन बनाने की कोशिश प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकते हैं।

प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप होंगे Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav
Suryakumar Yadav

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) नीदरलैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप हो सकते हैं। हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद सूर्या को मौका दिया गया था, लेकिन वे अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 के 4 मुकाबलों में एक भी अर्धशतकीय पारी नहीं खेली।

सूर्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2, इंग्लैंड के खिलाफ 49, श्रीलंका के खिलाफ 12 और बीते रविवार दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध भी केवल 22 रन बनाए। ऐसे में कहीं न कहीं वे टीम पर बोझ बन रहे हैं, जबकि स्क्वाड में ईशान किशन जैसे प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी मौजूद हैं, जिन्होंने मौके मिलने पर अच्छा खेल दिखाया है।

यह भी पढ़ें: जानें कब और कहाँ होगा भारत-पाकिस्तान का वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला

ईशान किशन करेंगे Suryakumar Yadav को रिप्लेस

Ishan Kishan
Ishan Kishan

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का हालिया प्रदर्शन देख कर लगभग तय है कि कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट उन्हें नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले से ड्रॉप कर सकते हैं। उनके स्थान पर ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है।

आपको बता दें कि ईशान ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट के शुरूआती दो मुकाबलों में शुभमन गिल के बीमार होने के चलते पारी की शुरुआत की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ईशान 0 के स्कोर पर आउट हुए थे, लेकिन अफगानिस्तान के विरुद्ध उन्होंने 47 रन बनाए। हालांकि, अब सूर्यकुमार के स्थान पर ईशान को मध्यक्रम में खेलना होगा, जहां उनकी प्रतिभा का असली परीक्षण होगा।

यह भी पढ़ें: VIDEO: केशव महाराज की गेंद के आगे शुभमन गिल के फूले हाथ-पांव, पलक झकपते ही हुए क्लीन बोल्ड